कोरोना से लड़ने के लिए 'विरूष्का' ने दिए 2 करोड़, सनी लियोन ने भी बढ़ाया मदद का हाथ
कोरोना से लड़ने के लिए 'विरूष्का' ने दिए 2 करोड़, सनी लियोन ने भी बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच कई बड़ी हस्तियां मदद के लिए आगे आई हैं। ऐसी ही एक पहल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा द्वारा भी की गई है। दोनों राहत कार्यों के लिए फंड जमा करेंगे। वहीं, अभिनेत्री सनी लियोन ने राजधानी में प्रवासी श्रमिकों को भोजन उपलब्ध कराने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) के साथ हाथ मिलाया है।

विराट और अनुष्का ने इंस्टाग्राम के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया है। दोनों ने मिल कर देश में कोरोना महामारी के दौर में राहत-कार्य के लिए रुपए जमा करने की घोषणा की है। वीडियो साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है कि हमारा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बुरी तरह जूझ रहा है और हमारा स्वास्थ्य विभाग एक बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है। अनुष्का ने आगे लिखा कि, “अपने लोगों को इस प्रकार पीड़ित देख कर हमें बहुत दुःख हो रहा है। इसीलिए, मैंने और विराट ने मिल कर ‘In This Together’ नामक एक अभियान आरंभ किया है, जिसमें हम Ketto के जरिए कोरोना राहत कार्य के लिए फंड्स एकत्रित करेंगे। हम सब साथ मिल कर इस महामारी से बाहर निकलेंगे। कृपया भारत और भारतीयों को बचाने के लिए इस मैसेज को आगे बढ़ाएँ। इस संवेदनशील समय में आपकी सहायता लोगों की जान बचाने में काम आएगी।”

 

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में इस फंडरेजर का लिंक भी पोस्ट किया है, जिस पर क्लिक कर मदद के लिए डोनेट कर सकते हैं। उन्होंने लोगों से घर में रहने और सुरक्षित रहने की अपील भी की। विराट और अनुष्का ने Ketto प्लेटफॉर्म के माध्यम से 7 करोड़ रुपए जुटाने का टारगेट रखा है। इन दोनों ने अपनी ओर से भी 2 करोड़ रुपए दिए हैं।

सोनू सूद को इस एक्टर ने बताया अगला प्रधानमंत्री

कोविड से जंग लड़ने के लिए विरूष्का ने शुरू किया कैंपेन

बतौर मॉडल शुरू किया था करियर, अब फेमस स्टार बनकर फैंस के दिलों में राज कर रही है अमायरा दस्तूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -