नौकरी का झांसा देकर महिला से किया गैंगरेप, बेचने की भी की कोशिश
नौकरी का झांसा देकर महिला से किया गैंगरेप, बेचने की भी की कोशिश
Share:

गाजियाबाद ​: दिल्ली के मंडावली इलाके में महिला को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि पहले उसे अगवा करके उसे उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद ले जाया गया जहाँ उसके साथ बलात्कार किया गया. पुलिस ने इस मामले में शामिल एक महिला सहित 2 लोगों को हिरासत में लिया है.

बलात्कार के बाद बेचने की कोशिश

पीड़ित महिला ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने बलात्कार के बाद उसको बेचने की भी कोशिश की लेकिन महिला ने बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से भाग कर अपनी जान बचाई.

क्या है मामला?

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में परिवार के साथ रहने वाली एक महिला इलाके के ही पार्क में टहल रही थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात एक अन्य महिला से हुई थी और धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई. इसके बाद उस महिला ने पीड़ित महिला को नौकरी दिलाने के बहाने सराय काले खां ले गई जहां महिला का पति, देवर और देवरानी पहले से मौजूद थे. जिसके बाद ये चारों महिला का अपहरण कर उसे गाजियाबाद के वसुंधरा ले गए और उसे नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो वह खेत में पड़ी थी.

महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने आरोपियों के चंगुल से भागने की कोशिश की तो आरोपी महिला के पति और देवर ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी उसे उत्तर प्रदेश के बदांयू ले जाया गया जहाँ उसने सुना कि आरोपी उसे बेचने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद उसने अकल से काम लेते हुए आरोपियों से कहा कि वो भी अपने पति से परेशान है और वह भी बिकने के लिए तैयार है, लेकिन, जो भी कीमत मिलेगी उसमे उसको भी हिस्सा होगा और जैसे ही आरोपियों को उस पर विश्वास हुआ वह वहां से भाग निकली.

पुलिस ने किया मदद से इंकार 

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपियों के चंगुल से भागकर वो तुरंत स्थानीय पुलिस थाना पहुंची और मामले की शिकायत की लेकिन पुलिस ने भी उसकी मदद नहीं की. जिसके बाद उसने अपने पति को फोन कर घटना के बारे में बताया. जिसके बाद उसका पति उसे वहां से वापस दिल्ली लाया और पुलिस में केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -