बडगाम मुठभेड़ में आतंकवादी हुआ ढेर
बडगाम मुठभेड़ में आतंकवादी हुआ ढेर
Share:

जम्मू-कश्मीर: बडगाम जिले के मोचवा इलाके में मुठभेड़ स्थल से भागे एक आतंकवादी को Khrew Today से गिरफ्तार किया गया है. बडगाम जिले के मोचवा इलाके में मुठभेड़ हुई जिसमें एक गुमनाम आतंकवादी मारा गया। आज सुबह मौके से एक एके 47 राइफल और एक पिस्टल बरामद की गई।

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुरक्षा बलों को गांव में दो आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद अभियान शुरू किया गया था. "हमें सूचना मिली कि गांव में दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने घेराबंदी की। हमने आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की, लेकिन उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया, और मुठभेड़ में एक मारा गया। हमें एक डायरी मिली। जो आतंकवादी मारा गया और उसे इस बात की जानकारी मिली कि दूसरा आतंकवादी कहां छिपा है।"

आतंकी के कब्जे से एक पिस्टल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया है ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया गया है। "हमने उस इलाके में छापा मारा और पता चला कि वह एक ट्रक में सवार होकर भाग गया था। पुलिस और सेना ने उसे पकड़ लिया, हमने उसके पास से एक ग्रेनेड और एक पिस्तौल बरामद किया। हमने ट्रक के चालक को भी हिरासत में लिया है।

एयरपोर्ट पर जबरदस्त अवतार में नजर आई दीपिका पादुकोण, देखकर फैंस को आई रणवीर की याद

हिमाचल में कोरोना के बाद मौसम की मार, इस कारोबार में हो रहा है नुकसान

अपनी इस फिल्म की प्रयागराज में शूटिंग करेंगे आयुष्मान खुराना, शहर से है खास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -