जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड में निकली बंपर भर्तियां
जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड में निकली बंपर भर्तियां
Share:

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) विज्ञान और प्रौद्योगिकी धाराओं में विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। इस पद पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 31 दिसंबर, 2020 से शुरू होगी, और 20 जनवरी, 2021 तक जारी रहेगी। ऐसी स्थिति में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक पोर्टल jkssb.nic पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .

रिक्ति का विवरण: 
विज्ञान और प्रौद्योगिकी - 11 पद
एआरआई और प्रशिक्षण - 35 पद 
कानून न्याय और संसद - 44 पद
लोक कर्मचारी विभाग - 490 पद

जेकेएसएसबी की ओर से विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, उम्मीदवार आवेदन पोर्टल- ssbjk.org.in के माध्यम से जेकेएसएसबी में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कोई अन्य मोड आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने और बनाने के लिए उम्मीदवारों के पास एक वैध ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर होना चाहिए। यह ओटीपी आधारित सत्यापन का उपयोग करके मान्य किया जाएगा।

इसके बाद लॉगिन सफल होने के बाद, उम्मीदवार "आवेदन पत्र के लिए आवेदन करें" के तहत जांच कर सकता है और आवेदन कर सकता है। उम्मीदवार को विभिन्न वर्गों में सभी जानकारी को ध्यान से भरना चाहिए और SAVE & CONTINUE पर क्लिक करना चाहिए। इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें और सबमिट पर क्लिक करें।

मानदंड: ड्राइवर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10 वीं पास होना चाहिए। वहीं, उम्मीदवार के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। इसके अलावा, तकनीकी अधिकारी के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार, कंप्यूटर इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए।

उम्मीदवारों को प्राप्त संस्थान से विज्ञान, गणित सहित किसी भी स्ट्रीम में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। जूनियर इंजीनियर सिविल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए।

इस तरह करें अपने इंटरव्यू की तैयारियां

यदि पाना है सक्सेस तो अनुशासन का होना है जरुरी

यहाँ निकली 6 हजार से ज्यादा पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -