कहने को स्कूल टीचर, लेकिन आतंकियों के लिए करता था काम, हथियारों सहित कमरुद्दीन गिरफ्तार
कहने को स्कूल टीचर, लेकिन आतंकियों के लिए करता था काम, हथियारों सहित कमरुद्दीन गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस और स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) द्वारा चलाए गए एक संयुक्त अभियान में, पुंछ जिले के हरि बुड्ढा इलाके में एक पंजीकृत ओवर-ग्राउंड वर्कर (OGW) को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान कमरुद्दीन के रूप में हुई, जो एक स्कूल हेडमास्टर भी है, उसके पास एक विदेशी निर्मित पिस्तौल और चीनी ग्रेनेड पाए गए।

पुंछ पुलिस के अनुसार, बरामद हथियारों के जखीरे का उद्देश्य पुंछ क्षेत्र में आगामी चुनावों को बाधित करने का संदेह है। मामले को लेकर फिलहाल तलाशी अभियान जारी है. यह ऑपरेशन 6 सेक्टर की 39 आरआर, रोमियो फोर्स, जेकेपी और एसओजी पुंछ के साथ संयुक्त रूप से शुरू किया गया था। कमरुद्दीन को हरि बूढ़ा स्थित उसके आवास से हथियारों के जखीरे के साथ पकड़ा गया। पुलिस के बयान के मुताबिक, "बरामद की गई खेप का इस्तेमाल पुंछ इलाके में आगामी चुनाव में गड़बड़ी करने के लिए किए जाने का संदेह है। तलाशी अभी भी जारी है। ओजीडब्ल्यू से दो चीनी ग्रेनेड और एक पाकिस्तान निर्मित पिस्तौल बरामद की गई।"

बरामद हथियारों में दो चीनी ग्रेनेड और एक पाकिस्तान निर्मित पिस्तौल शामिल है। आरोपी कमरुद्दीन को अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है. पुंछ क्षेत्र में आगामी चुनावों को बाधित करने में बरामद खेप की संभावित संलिप्तता का संदेह करते हुए पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

'अगर चुनाव जीते तो 700 नए मदरसे खोलेंगे..', AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का वादा

हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी के कारण 104 सड़कें और तीन राष्ट्रीय राजमार्ग बंद

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राजकोट में महावीर जयंती यात्रा को हरी झंडी दिखाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -