मात्र 240 में मिल रहा JIO का शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज...?
मात्र 240 में मिल रहा JIO का शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज...?
Share:

Jio के रिचार्ज प्लान्स में आपको बहुत वैरायटी देखने के लिए मिल जाती है. बजट कम हो जा अधिक कंपनी प्रयास कर रही है कि हर यूजर की पॉकेट का ख्याल भी रख सकते है. यदि आप एक प्रीपेड ग्राहक हैं और आपको हर माह रिचार्ज के झंझट से छुटकारा चाहिए तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट डील साबित होने लगा है. दरअसल इस प्लान की वैलिडिटी बहुत अधिक है और इसमें आपको हर माह रिचार्ज के झंझट से छुटकारा भी मिल जाता है. यदि आप भी इस प्लान और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल: Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत की बात की जाए तो इसके लिए कस्टमर को 719 रुपये चुकाने पड़ते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. ये वैलिडिटी आपको हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा देती है. यदि आपको लग रहा है कि प्लान में सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स शामिल हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस रिचार्ज प्लान में और भी अधिक है बेनिफिट्स हैं जो आपको बहुत पसंद आने वाले हैं. 

इस रिचार्ज प्लान में अच्छी वैलिडिटी के बाद ग्राहकों को और भी अधिक बेनिफिट्स मिलते हैं जिनमें शामिल है इस में मिलने वाला 2GB DATA जो 84 दिनों तक हर रोज ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस डाटा की बदौलत ग्राहक इंटरनेट संबंधी अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं जिनमें वीडियो देखना गेम डाउनलोड करना और फिल्में डाउनलोड करना आदि शामिल है. इतना ही नहीं ग्राहक इस रिचार्ज प्लान की बदौलत देश के किसी भी हिस्से से कहीं पर भी कॉल लगा सकते हैं और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का मजा ले पाएंगे. इस रिचार्ज प्लान में कस्टमर को हर रोज 100 s.m.s. भी दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल ग्राहक कभी भी कर सकते हैं और यह हर रोज दिए जाते हैं ऐसे में टेक्स्ट मैसेज के लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ने वाली है.

JIO लेकर आया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

खुद का ChatGPT लॉन्च करेगा भारत ! IT मंत्री अश्विनी वैष्णव बोले- चंद हफ्तों में होगा बड़ा ऐलान

नए फीचर्स के साथ WHATSAPP ने दिया यूजर्स को खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -