JIO लेकर आया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

JIO लेकर आया अब तक का सबसे सस्ता प्लान
Share:

Reliance Jio ने अपने प्रीपेड प्लान में कई प्लान्स को पेश कर दिया है, जिसके साथ साथ फाइबर में भी नए प्लान को भी जोड़ा जा रहा है. यह नया प्लान उस वक़्त आया है जो IPL 2023 की शुरुआत होने जा रही है. फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा तेज करते हुए JIO ने 198 रुपये मासिक का शुरुआती स्तर का प्लान भी लॉन्च कर दिया था. इस प्लान को ब्रॉडबैंड बैक-अप प्लान का नाम दिया गया है. जिसमे अधिकतम इंटरनेट की गति 10 मेगाबिट प्रति सेकंड की होने वाली है.

पहले सस्ता प्लान था 399 रुपये में: अभी तक जियो फाइबर कनेक्शन के लिए न्यूनतम मूल्य 399 रुपये मासिक था. JIO के प्रवक्ता ने बोला है कि हम कस्टमर की हर वक़्त ‘कनेक्ट’ रहने की जरूरत को समझते हैं. जियोफाइबर बैकअप के लिए हम घरों के लिए वैकल्पिक विश्वसनीय ब्रॉडबैंक कनेक्टिविटी की पेशकश करने जा रहे है.

कंपनी ने कस्टमर ने इंटरनेट की रफ्तार को 30 MBPS या 100 एमबीपीएस करने का विकल्प भी देने वाले है. एक से सात दिन की इस सुविधा के लिए ग्राहकों से 21 से 152 रुपये देने पड़ जाएंगे.

जियो फाइबर बैकअप प्लान के मूल्य 1,490 रुपये और इसमें 500 रुपये आपसे इंस्टॉलेशन के लिया जा रहा है यानी 990 प्लान का मूल्य और 500 रुपये इंस्टॉलेश के लिए है। ऐसे में इस प्लान की मासिक इफेक्टिव कीमत 198 रुपये हो जाती है. प्लान 5 माह के लिए होने वाला है.

महिला FIDE ग्रां प्री शतरंज में हरिका हम्पी के बीच हुआ गेम ड्रॉ

सात्विक-चिराग ने अपने नाम किया स्विस ओपन 2023 का खिताब

मोरक्को ने ब्राजील पर हासिल की शानदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -