Jio यूजर्स फ्री में देख सकते है ICC World Cup 2019, ये है ऑफर
Jio यूजर्स फ्री में देख सकते है ICC World Cup 2019, ये है ऑफर
Share:

इंग्लैंड में इस समय क्रिकेट का महाकुंभ ICC World Cup 2019 का आयोजन किया जा रहा है. इस महाकुंभ में दुनियाभर की 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं. इस बार के वर्ल्ड कप में कुल 45 मैच खेले जाने हैं. अगर आप रिलायंस Jio यूजर्स हैं तो आप World Cup के सभी मैच Hotstar पर फ्री में Live देख सकते हैं. कंपनी के 23 करोड़ यूजर्स रिलायंस Jio के इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. आगे जाने पूरी जानकारी

Apple ने Mac Pro के लिए 6K Display XDR किया लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

एक खास रीचार्ज पैक इसके अलावा रिलायंस Jio ने Cricket World Cup 2019 के लिए  लॉन्च किया है. इस रीचार्ज पैक की कीमत Rs 251 है. इस पैक में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें आपको मौजूदा रीचार्ज पैक खत्म होने के बाद भी आप क्रिकेट मैच का Live प्रसारण देख सकेंगे. इस रीचार्ज पैक में आपको कुल 102GB डाटा 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है.

Redmi Note 6 Pro और 5 Pro के लिए इस तरह डाउनलोड करें Android 9 पाई अपडेट

सभी मैच रिलायंस Jio यूजर्स Hotstar पर फ्री में इससे पहले IPL 2019 के Live देख चुके है. रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स को क्रिकेट के सभी मैच दिखाने के लिए BCCI और Hotstar के साथ साझेदारी की है. World Cup जैसे प्रमुख मुकाबलों के सभी मैच लाइव देखने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में Jio TV App और Hotstar ऐप इंस्टॉल करना होगा. जैसे ही आप Jio TV ऐप में स्टार स्पोर्ट्स के चैनल को सेलेक्ट करेंगे, वो आपको Hotstar ऐप पर री-डायरेक्ट करेगा. जिसके बाद आप वहां होम स्क्रीन पर उपलब्ध World Cup के लाइव मैच को देख सकेंगे. सबसे जरूरी बात यह है कि World Cup के किसी भी मैच को लाइव देखने के लिए रिलायंस जियो का सिम कार्ड आपके स्मार्टफोन में इंसर्ट होना जरूरी है.

Google Doodle : LGBTQ+ प्राइड है खास, जानिए कैसा रहा 50 साल का सफर

रोबॉट कंपनियों में कैंडिडेट्स का ले रहे इंटरव्यू, पढ़े रिपोर्ट

iPhone यूजर्स इस कारण Google Maps को कर सकते है डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -