OMG: इस फोन के साथ जियो दे रहा 30 जीबी मुफ्त डाटा
OMG: इस फोन के साथ जियो दे रहा 30 जीबी मुफ्त डाटा
Share:

अमरीकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच किया है. इस स्मार्टफोन को Infocus A2 नाम दिया गया है. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में लांच किया गया है. कंपनी ने अपने इस नए हैंडसेट के साथ कुछ आकर्षक ऑफर भी पेश किए है. रिलायंस जियो के ग्राहकों को इस हैंडसेट की खरीद पर 30 जीबी मुफ्त डाटा भी उपलब्ध कराया जा रहा है. Infocus A2 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी है.

इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रेडट्रम एससी 9832 क्वाड-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही ये स्मार्टफोन 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. ये हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर आधारित है. इस फोन को पावर बैकअप देने के लिए इसमें 2400 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में आपको 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कई सारे फ़ीचर्स दिए गए हैं. Infocus A2 पर जियो ऑफर के अलावा मोबिक्विक वॉलेट के जरिए भुगतान करने वाले यूजर्स को भी 300 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को 5199 रूपए की कीमत पर लांच किया गया है. 

LG V30 अपग्रेड वर्जन इन खूबियों से होगा लैस

गेमर्स का मजा दोगुना करने आ रहा 8 जीबी रैम वाला ये स्मार्टफोन

ये कंपनी दे रही 200 Mbps की स्पीड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -