Jio ने किया ऐसा कारनामा, उड़ गए लोगों के होश

Jio True 5G सर्विस का डंका अब दिल्ली-एनसीआर में बजना शुरू हो चुका है। Jio इस क्षेत्र में एक मात्र सर्विस प्रोवाइडर है जो True 5G सर्विस ऑफर पेश कर रहा है। दिल्ली NCR इलाके के बारें में बात की जाए तो इसमें दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद शामिल हैं। कंपनी देश भर में True 5G सर्विस देने के अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए जोर शोर से लगी हुई है। कई सारे शहरों में ये सर्विस शुरू की जा चुकी है और बचे हुए क्षेत्रों में इस सर्विस को शुरू किया जाने वाला है। 

मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट और तगड़ी डाउनलोडिंग स्पीड: Jio True 5G सर्विस का इस्तेमाल अब दिल्ली-NCR के यूजर्स कर सकते है, क्षेत्र चाहे कोई भी हो। हर स्थान यूजर्स को 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी मिलने वाली है। यदि खास बात ये है कि अन्य सर्विस प्रोवाइडर अभी तक ऐसा करने में सफल नहीं हो पाएं हैं जो Jio के लिए किसी बड़े अचीवमेंट से कम नहीं है। अगर आप भी दिल्ली-NCR के रिहाइशी इलाकों में रहते हैं या फिर आप दूर दराज में रहते हैं तब भी Jio True 5जी सर्विस का लाभ लिया जा सकता है।

यदि 4G नेटवर्क से तुलना की जाए तो Jio True 5G सर्विस का उपयोग करने वाले दिल्ली-NCR के यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट मिलने वाला है, इतना ही नहीं यूजर्स बेहतरीन तरीके से हाई क्वॉलिटी कॉलिंग कर सकते है। इतना ही नहीं यूजर्स फास्ट अपलोडिंग और डाउनलोडिंग स्पीड का भी लाभ भी ले पांएगे।

Jio True 5G सर्विस लॉन्च होने के उपरांत से ही दिल्ली के लाखों यूजर्स इसका उपरांत कर पा रहे हैं हालांकि इस सर्विस का इलाका सीमित था जो कि अब पूरे दिल्ली NCR तक फैल चुका है और अब रिहायशी क्षेत्रों से लेकर दूरदराज के अधिकतर  क्षेत्रों तक इस सर्विस से जुड़ चुके हैं। कंपनी अपने यूजर्स को बेहतर से बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए जी जान से जुटी हुई है और इसी क्रम में कंपनी की तरफ से जल्द ही यूजर्स को वेलकम ऑफर के लिए इनवाइट भेजा जाना शुरू किया जाने वाला है। इसमें यूजर्स को बड़ा फायदा मिलने वाला है जिसमें उन्हें 1gbps की धुआंधार स्पीड वाला अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जाएगा।

Elon Musk के अल्टीमेटम से ट्विटर को लग गया एक और बड़ा झटका

'मुझे यह खबर देते हुए बहुत दुख हो रहा है...', अमेज़न ने लिखा कर्मचारियों को पत्र

ट्वीट पर नुकसान के हिंडोलों पर एलन ने किया ये खास एलान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -