पूरा गेम पलटने आया JIO, पेश किया 5G स्पीड से चलने वाला AirFiber
पूरा गेम पलटने आया JIO, पेश किया 5G स्पीड से चलने वाला AirFiber
Share:

Reliance Jio ने 5G लॉन्च से पहले इंडियन मार्केट के लिए कुछ रोमांचक एलान भी कर दिया है. JIO ने कहा कि वे Jio AirFiber नामक एक नया 5G FWA (फिक्स्ड-वायरलेस एक्सेस) डिवाइस भी लगवाने है, जो यूजर्स के लिए हाई स्पीड और सर्विस प्रदान करने वाले है. Jio AirFiber पारंपरिक ब्रॉडबैंड के समान होने वाला है. हालांकि, यह बताया नहीं गया कि यह कैसे काम करने वाला है. Reliance Jio ने India Mobile Congress (IMC) 2022 के दौरान इस उत्पाद का प्रदर्शन किया. इस इवेंट में टेल्को ने यह नहीं कहा है कि यह कैसे कार्य करने वाला है. इस उत्पाद का उपयोग करने से पूरे घर में हाई स्पीड मिल सकती है. जियो का 5जी नेटवर्क इसके साथ कार्य करने वाला है.

होगा गेम चेंजर: Jio AirFiber एक गेम चेंजर प्रोडक्ट होने वाला है. अब देखना बाकी है कि कंपनी इसकी मार्केटिंग कैसे करने वाला है. खबरों का कहना है कि, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के अध्यक्ष किरण थॉमस ने बोला है कि इस उत्पाद की जल्द ही अपना स्थान बना लेगा. यानी 2023 के अंत तक, हम जियो एयरफाइबर को यूजर्स के घरों में भी देख पाएंगे.  जियो एयरफाइबर 5G के लाभ उठाने में मददगार हो सकता है और जिसकी वजह से रिलायंस 5G रोलआउट को तेजी से आगे बढ़ाने में सक्षम होने वाले है.

1000 वर्ग फुट में मिलेगी कनेक्टिविटी: प्रोडक्ट के कमर्शियल प्राइज अभी तक जारी नहीं हुए हैं. लांच करने से पहले उनका एलान किया जाने वाला है. Reliance Jio ने पहले से ही JioFiber सर्विस के साथ लाखों घरों में अपना स्थान बना लिया है. यदि Jio AirFiber आता है तो JioFiber से इसको तगड़ा कम्पटीशन देखने के लिए मिलने वाला है. Jio AirFiber एक कॉम्पैक्ट डिवाइस है और 1000 वर्ग फुट के क्षेत्र में वाई-फाई कनेक्टिविटी देने में सक्षम होगा.

6 माह तक के लिए VI दे रहा सबसे सस्ता प्लान, आज ही करें रिचार्ज

भारत का पहला गांव बना उत्तराखंड का माणा, PM ने कही ये बड़ी बातें

AMAZON और FLIPKART से भी सस्ते में सामान बेच रही ये वेबसाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -