INDIA में जिंदर महल ने WrestleMania 34 के लिए ब्रॉक लैसनर व जॉन सीना को ललकारा
INDIA में जिंदर महल ने WrestleMania 34 के लिए ब्रॉक लैसनर व जॉन सीना को ललकारा
Share:

WWE चैम्पियन और भारतीय मूल के सुपरस्टार जिदर महल अभी तक कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा चुके है. सबसे अधिक दिनों तक चैम्पियन रहने के मामले में भी जिंदर ने कई दिग्गज सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. इस मामले में जिंदर ने रिक फ्लेयर, क्रिस जेरिको, एज और मैनकाइंड जैसे सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. मॉडर्न डे महाराजा के नाम से पहचाने जाने वाले जिंदर महल एक बार फिर से सुर्खियों में है. WWE चैंपियन जिंदर महल इस समय भारत में हैं. यहां लगातार वो मीडिया के संपर्क में है. इसके अलावा 8 और 9 दिसंबर को वो नई दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट को भी लगातार प्रमोट मीडिया के जरिए कर रहे हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक नई दिल्ली पहुंचने पर जिंदर महल ने कई सवाल के जवाब दिए. उन्होंने यहां पर कई मुद्दों पर कई मीठे और तीखे सवालों के जवाब दिए. ऐसे में जब WWE चैंपियन जिंदर महल से पूछा गया की आने वाले समय में WrestleMania 34 मैं आपका ड्रीम प्रतिद्वंदी कौन होगा? तो इसके जवाब में WWE चैंपियन जिंदर महल ने कहा कि, ब्रॉक लैसनर के साथ मजा आएगा.

इसके अलावा जॉन सीना. जॉन सीना एक बड़े स्टार हैं,और अगर उनके साथ भारत में भी मैच होगा तो ये सबसे ब्लॉकबस्टर मैच होगा. और वो भी तब  जब मैं जॉन सीना को हरा दूंगा.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -