अब दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने, कांग्रेस को समर्थन से किया इन्कार
अब दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने, कांग्रेस को समर्थन से किया इन्कार
Share:

गांधीनगर। गुजरात में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है। जहां यह बात सामने आई थी कि पटेल आरक्षण आंदोलन के नेताओं द्वारा आरक्षण के मसले पर कांग्रेस से सहमति न बन पाने के बाद अब दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने कांग्रेस को समर्थन देने से इन्कार कर दिया है।

राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के संयोजक जिग्नेश मेवानी ने मीडिया में चर्चा से कहा है कि वे किसी भी दल में शामिल नहीं होंगे। उनका कहना था कि कांग्रेस को हमारी मांगों पर ध्यान देना होगा। भाजपा सरकार तो दलितों की अनदेखी कर रही है लेकिन कांग्रेस उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दे रही है।

जिग्नेशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी से या फिर कांग्रेस के किसी भी नेता से वे व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं मिलेंगे। वे दलित समाज के हितों को लेकर कांग्रेस का पक्ष जानेंगे। दलित हित को लेकर वे कांग्रेस से ह चर्चा करेंगे।

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल के बाद अब जिग्नेश मेवानी अब कांग्रेस को अपनी मांगे मानने के लिए जोर देने में लगे हैं। संभावना है कि दलित नेता भी कांग्रेस से कुछ मसलों पर चर्चा कर सकते हैं। दलितों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और राजेगार उपलब्ध करवाने को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

आज से गुजरात में निकलेगी राहुल गांधी की यात्रा

हार्दिक पटेल को झटका ,पाटीदार आर्गेनाइजेशन से मिली चुनौती

अल्पेश ठाकोर हो सकते हैं, कांग्रेस के लिए मजबूत

बच्चों की मौत पर तेज़ हुई राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -