फिल्मो की दीवानी है झूलन, रोमांस के लिए बिलकुल टाइम नहीं
फिल्मो की दीवानी है झूलन, रोमांस के लिए बिलकुल टाइम नहीं
Share:

कोलकाता : भारतीय महिला क्रिकेटरों का क्रिकेट के प्रति जूनून देखने को बनता है, पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान भारतीय टीम की खिलाड, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का कहना है कि वो इस समय किसी प्रकार के रोमांटिक जल्दबाजी में नहीं है और न हीं अन्य एक्टिविटी में शामिल होना चाहती है. अपना पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पे देना चाहती है. झूलन गोस्वामी का कहना है कि वो अभी अपना ध्यान क्रिकेट के अलावा नहीं देना चाहती.

 ये बात उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में कही ,झूलन इतनी व्यस्त है कि उन्होंने किसी प्रकार के रिश्ते से इंकार कर दिया , कहा कि में इतनी व्यस्तता में किसी भी रिलेसन के साथ न्याय नहीं कर पाऊँगी तो फिर नए रिश्ते की तो बात ही नहीं हो सकती क्योंकी एक समय में एक ही काम पे अच्छे से ध्यान दिया जा सकता है. आगे कहती है कि मेने एक समय में दो- दो काम के परिणामो को अपने रिस्तेदारो और दोस्तों में देखा है उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा था था.

. जब झूलन से पूछा गया के वो खली समय में क्या करती है तो उन्होंने कहा कि मैं भारतीय फिल्मो की दीवानी हूँ और संगीत सुन्ना अच्छा लगता है. मैंने विश्व कप के कुछ मैचों के बीच -बीच में क्लासिकल बंगाली फिल्मे देखी थी जिससे कि अपना ध्यान कही और न भटके. महिला विश्व कप के भारत को फाइनल में इंग्लैंड के हाथो 9 रनो से हार झेलनी पड़ी थी , झूलन कहती है कि महिलाओ को बुनियादी सुविधा देनी होगी जिसका एक प्रयास बंगाल क्रिकेट संघ ने जिला क्रिकेट शुरू करके कर दिया है.

पीएम ने की भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों से मुलाकात, टीम को कहा देश का गौरव

शुरू हुआ भारत की बेटियों को सम्मानित करने का सिलसिला

भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -