भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत
भारतीय महिला क्रिकेट टीम का एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत
Share:

मुंबई : कहते है कि मुकाबले में ख़िताब मायने नहीं रखता है, अगर प्रदर्शन अच्छा हो तो फिर हार के बाद भी उतना ही सम्मान मिलता है जितना जीत के बाद. असा ही कुछ देखा गया मुंबई एयरपोर्ट पर. मुंबई का एयरपोर्ट उस समय भारत माता और इंडिया-इंडिया के नारो से गूंज उठा जब भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाडी विमेंस वर्ल्ड कप के बाद स्वदेश लौटे.

बुधवार को टीम के खिलाडी मुंबई पहुंचे जहां पर इंडियन फैंस ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने पर जोरदार स्वागत किया गया. महिला खिलाड़ियों के माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया गया वही कुछ लोग मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन महिला क्रकेट टीम का स्वागत करता है' वाले पोस्टर और हाथो में तिरंगा लेकर पहुंचे थे. खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने की बधाई दी गई. अभी कुछ ही भारतीय महिला खिलाडी मुंबई पहुंची है जिसमे हरमनप्रीत कौर, झूलन गोस्वामी, सुषमा वर्मा, स्मृति मंधाना, शिखा पांडे, पूनम राउत और दीपती शर्मा है.

वही बाकि के खिलाडी दोपहर तक पहुचेंगी. मालूम हो कि भारत ने महिला वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के सामने रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में इंडियन टीम को 9 रन से हार मिली. लेकिन हार के बाद भी भारतीय महिला टीम के प्रदर्शन को सराहा गया और हर किसी ने प्रशंसा की.

BCCI का बड़ा एलान: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सभी खिलाडी को मिलेंगे 50-50 लाख रूपये

एकता बिष्ट के संघर्ष की कहानी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम से जुड़ी खास बातें कर देंगी आपको गौरवान्वित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -