फाइनल में पहुंचे झारखंड के तीन मुक्केबाज
फाइनल में पहुंचे झारखंड के तीन मुक्केबाज
Share:

पहली बार आयोजित हो रहे खेलो इंडिया स्कूल गेम्स में बुधवार को झारखंड के तीन मुक्केबाजों ने फाइनल में जगह बना टीम का नाम रौशन किया. इन तीनों ही मुक्केबाजों ने अपने भारवर्ग के फाइनल में प्रवेश करने में कामयाबी हासिल की. पुरुष वर्ग से सेले रॉय ने 46 किलोग्राम भारवर्ग में और कृष्णा जोडा ने 48 किलोग्राम भारवर्ग में जीत दर्ज कर खुद फेनिल में जगह बनाई. वहीं महिला वर्ग में नेहा टांटू बाई ने 48 किलोग्राम भारवर्ग की प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर फेनिल में अपनी जगह पक्की कर ली.

इस जीत के बाद जोडा ने कहा, "हमने कुछ कठिन प्रतिद्वंद्वियों को हराया. हर कोई कहता है कि महाराष्ट्र और हरियाणा के पास मजबूत मुक्केबाज हैं. आज हमने दोनों राज्यों के मुक्केबाजों को हराया. उम्मीद है कि हम अच्छे प्रदर्शन को जारी रखेंगे." इसके अलावा एक अन्य मुकाबले में राजस्थान की सपना ने मिजोरम की वैलहरीतिपुयिया को एक अंक के अंतर से परास्त किया.

अब सपना का मुकाबला मणिपुर की आशालता चानू से होना है जिन्होंने अपने पिछले मुकाबले में हरियाणा की प्रीती दाहिया को 3-2 के अंतर से मात दी थी. गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट के फाइनल में मणिपुर, महाराष्ट्र और पंजाब राज्य के सबसे ज्यादा खिलाड़ी जगह बनाने में कामयाब रहे है.

 

विराट ने शेयर किया परी का टीज़र तो फैंस ने दी खेल पर ध्यान देने की सलाह

ऑटो एक्सपो में बेसब्री से किया गया इस कार का इंतजार

यह अनोखा दोहरा शतक लगाने वाली दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर बनी झूलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -