झारखंड: स्कूल से निकलकर नेशनल हाईवे पर पानी पीने आई छात्रा को ट्रेक्टर ने रौंदा, मौत
झारखंड: स्कूल से निकलकर नेशनल हाईवे पर पानी पीने आई छात्रा को ट्रेक्टर ने रौंदा, मौत
Share:

रांची: झारखंड के घाटशिला में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक स्कूल की बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. बच्ची की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि घटना में अन्य बच्ची भी जख्मी हुई है. बताया जा रहा है कि बच्ची पानी पीने के लिए स्कूल से बाहर निकलकर सड़क पर आई थी. हालांकि, बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर बच्ची सड़क पर पानी पीने क्यों आई थी क्या स्कूल में पानी की व्यवस्था नहीं थी.

यह घटना घाटशिला के बहरागोड़ा की बताई जा रही है, जहां सड़क हादसे में एक स्कूल की बच्ची की जान चले गई. साथ ही एक अन्य छात्रा घायल हो गई. सड़क पर तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने बच्ची को अपने चपेट में ले लिया और उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बच्ची बहरागोड़ा में एनएच 18 के पास बड़शोल थाना क्षेत्र के जग्गनाथपुर चौक के निकट पंडित तानी गम्हिरिया प्राथमिक विद्यालय में पढाई करती थी. 

आठ वर्षीय स्वीटी नायक अपनी दोस्त सोनू नायक के साथ स्कूल से बाहर निकलकर एनएच पर पानी पीने के लिए आई थी. इसी दौरान तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने उन दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस दौरान स्वीटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सोनू बुरी तरह से जख्मी हो गई. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

हाउसिंग सेक्टर में मंदी दूर करने के लिए सरकार ने उठाया यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -