शराब की लत से हुआ इतना परेशान, कि फांसी लगाकर दे दी जान
शराब की लत से हुआ इतना परेशान, कि फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू थाना इलाके के एक किराए के मकान में निवास करने वाले 55 वर्षीय राजेंद्र राम को शराब पीने की ऐसी लत लगी, जिसने उनकी जान ही ले ली. बरियातू थाना के अंतर्गत डॉक्टर्स कॉलोनी से आज पुलिस को एक शव पेड़ पर लटके होने की सूचना मिली. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल पहुंचाया.

मुकेश अम्बानी ने गुजरात को बताया रिलायंस की जन्मभूमि, 3 लाख करोड़ के निवेश का किया वादा

पुलिस ने जब परिजनों से पुछा तो उन्होंने बताया कि मृतक को शराब की बुरी लत थी, जिसके कारण उसके पेट में बहुत ज्यादा दर्द होने लगा था. इलाज के बाद भी दर्द खत्म नहीं हुआ. वहीं, शनिवार को देर रात एक बार फिर मृतक के पेट में तीव्र दर्द उठा. दर्द के कारण जब वह कराह रहा था तो परिजनों के साथ उसकी कहासुनी हो गई. बताया जा रह है कि, परिजनों के साथ हुई कहासुनी से तंग आकर उसने मौत को गले लगाने का निर्णय लिया और पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

सप्ताह के आखिरी दिन बढ़ोतरी के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि शराब का निरंतर सेवन करने के कारण मृतक के पेट में लगातार दर्द रहता था. लगातार बढ़ते पेट दर्द से तंग आकर राजेंद्र राम ने आत्महत्या कर ली. उनके इस निर्णय से उसने खुद को तो दर्द से निजात दिला दी, लेकिन पूरे परिवार को जिंदगी भर के लिए बड़ा दर्द दे गए.

खबरें और भी:- 

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

दिल्ली में घने कोहरे के चलते बाधित हुआ विमानों का परिचालन

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -