मुकेश अम्बानी ने गुजरात को बताया रिलायंस की जन्मभूमि, 3 लाख करोड़ के निवेश का किया वादा
मुकेश अम्बानी ने गुजरात को बताया रिलायंस की जन्मभूमि, 3 लाख करोड़ के निवेश का किया वादा
Share:

गांधीनगर: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आगामी वर्षों में गुजरात में बाद निवेश किए जाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा है कि उनकी कंपनी अगले 10 वर्षों में गुजरात में 3 लाख करोड़ रुपये तक का निवेश करेगी. उन्होंने कहा कि रिलायंस की ओर से किया जाने वाला निवेश ऊर्जा, पेट्रोकेमिकल्स से लेकर तकनीक और डिजिटल बिजनेस के क्षेत्र में होगा.

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

उल्लेखनीय है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज गुजरात के जामनगर में विश्व की सबसे बड़ी पेट्रोकेमिकल्स रिफाइनरी चला रही है. वाइब्रेंट गुजरात समिट के 9वें संस्करण में अंबानी ने कहा है कि, 'गुजरात, रिलायंस की जन्मभूमि होने के साथ ही कर्मभूमि भी है. गुजरात हमेशा से हमारी प्राथमिकता  था और आगे भी बना रहेगा.' बता दें कि हाल ही में रिलायंस ने टेलीकॉम बिजनेस के क्षेत्र में भी बड़ा निवेश किया है.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट में कहा है कि, 'हम अभी तक राज्य में 3 लाख करोड़ रुपये तक का निवेश कर चुके हैं, जिससे करीब दस लाख से अधिक लोगों को रोजगार प्राप्त हुआ है. पिछले दशक के मुकाबले रिलायंस आगामी दस वर्षों में दोगुने से अधिक का निवेश करेगी, जिससे रोजगार के अवसर भी दोगुने पैदा होंगे.' उन्होंने कहा है कि जियो का नेटवर्क 5जी के लिए पूरी तरह से तैयार है और कंपनी का टेलीकॉम और रिटेल डिवीजन जल्द ही छोटे खुदरा दुकानदारों को जोड़ने के लिए नया कॉमर्स प्लेटफॉर्म बनाने वाला है.

मार्केट अपडेट:-

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -