विजय हजारे ट्रॉफीः अपनी टीम को नही जीता पाए धोनी
विजय हजारे ट्रॉफीः अपनी टीम को नही जीता पाए धोनी
Share:

बेंगलूरु। भारतीय क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक महेन्द्र सिंह धोनी जो की भारत के दिग्गज बल्लेबाज है. खबर है कि विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में धोनी अपने नाबाद 70 रन की धुआंधार पारी खेलने के बावजूद भी टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में अपनी राज्य टीम झारखण्ड को जीत दिलाने में नाकाम साबित रहे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल का यह मुकाबला एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया तथा इस महत्वपूर्ण खेले गए मुकाबले में गौतम गंभीर की अगुवाई में दिल्ली की टीम ने झारखण्ड की टीम को 99 रन से हरा कर अपनी टीम को सेमीफाइनल में प्रवेश करवाया।

बेंगलुरु के  एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए अपने इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने सुबोध भाटी (21 पर 4), नवदीप सैनी (31 पर 3) और ईशांत शर्मा (21 पर 2) की घातक बॉलिंग के दम पर झारखंड की टीम को आसानी से हरा दिया. इस मैच में प्रथम बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने  50 ओवर में 225 रन का स्कोर खड़ा किया तथा जिसके जवाब में झारखंड की टीम ने 38 ओवर के दौरान सिर्फ 126 रनों का ही स्कोर खड़ा कर पाई जिसमे की 70 रनों का योगदान महेन्द्र सिंह धोनी का था.

विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मैच में महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने संघर्ष को दोहराते हुए अपनी टीम के लिए 108 गेंदों में पांच चौके व चार छक्के जड़े. मैच में महेन्द्र सिंह धोनी के अलावा अन्य टीम के खिलाडी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -