लालू यादव से मिलने रिम्स पहुंचे हेमंत सोरेन, बोले - साथ में लड़ेंगे बिहार चुनाव

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि आज रिम्स में उपचार करा रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। सीएम सोरेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में लालू यादव की सेहत की जिम्मेवारी रिम्स प्रबंधन की है.

उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो से मुलाकात किए भी काफी समय हो गया था. उनके स्वस्थ्य में थोड़ा थोड़ा सुधार हो रहा है. बिहार में चुनाव भी है. इस विषय पर उनके लोग अधिकृत हैं. सियासी बातें सियासी प्लेटफॉर्म पर होगी. हम लोग बिहार का चुनाव एक साथ लड़ेंगे. सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि रिम्स में जो भी दलाल या असामाजिक तत्व हैं, वैसे तत्व हर कोने में मौजूद होते हैं. इसमें प्रबंधन की सक्रियता और खुद की सूझबूझ की आवश्यकता है. इनकी पहचान कैसे की जाए, इस बात पर काम करें और इन्हे पकड़वाने में सहायता करें.

हेमंत सोरेन ने कहा कि जेल मैन्युअल के उल्लंघन की बात हमारे संज्ञान में नहीं आयी है. इसलिए मैं इस संबंध में जवाब नहीं दे सकता. आपको बता दें कि रिम्स में इलाज करवा रहे लालू यादव से मिलने काफी सारे राजनेता पहुंचते हैं. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले कई राजनेता जेल मैन्युअल का उल्लंघन करते हुए उनसे मुलाकार करेने पहुंच रहे हैं. इसको लेकर प्रबंधन भी कुछ नहीं कर पा रहा है. 

IPL 2020: यूएई पहुंचने लगे CPL के खिलाड़ी

राहुल गांधी के समर्थन में आए सचिन पायलट, मोदी सरकार पर यूँ बोला हमला

भारत में Tecno Spark Power 2 Air इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने रिलीज़ किया टीजर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -