IPL 2020: यूएई पहुंचने लगे CPL के खिलाड़ी
IPL 2020: यूएई पहुंचने लगे CPL के खिलाड़ी
Share:

अबू धाबी: इन दिनों लोगों के बीच IPL का क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। हर कोई इस समय IPL शुरू होने के इंतज़ार में है। सभी जल्द से जल्द IPL खेलते हुए खिलाड़ियों को देखना चाहते हैं। अब इसी बीच ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के चौथी बार कैरेबियाई प्रीमियर लीग का खिताब जीतने के बाद इस लीग के खिलाड़ी अब आईपीएल के लिए यूएई पहुंचने लगे हैं।

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई इंडियंस ने अपने स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का स्वागत किया है। वहीँ उनके अलवा चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो भी उड़ान भर चुके हैं। आने वाले 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से पहले कीरोन पोलार्ड और रदरफोर्ड अपने परिवार के साथ मुंबई के बेस कैंप अबुधाबी पहुंच चुके हैं। जी हाँ, हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक बेहतरीन फोटो भी शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यूएई के अबुधाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में कोरोना का खतरा मंडरा रहा है लेकिन इस काल में भी खिलाड़ियों को बेहतरीन ट्रेनिंग लेते हुए देखा जा रहा है। वैसे इस दौरान खेलने के लिए खिलाड़ियों के लिए खास बायो-बबल बनाया गया है, जिसका सख्ती से पालन करना होगा। इसी के साथ आप यह भी जानते ही होंगे गतविजेता मुंबई इंडियंस का सामना उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होना है।

IPL 2020 में खाली नहीं लगेगा स्टेडियम, होने वाला है यह इंतज़ाम

यूएस ओपन में इन खिलाडियों की होगी आपस में जंग

IPL 13 के सबसे महंगे कप्तान हैं विराट कोहली, जानिए बाकी कप्‍तानों की सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -