राहुल गांधी के समर्थन में आए सचिन पायलट, मोदी सरकार पर यूँ बोला हमला
राहुल गांधी के समर्थन में आए सचिन पायलट, मोदी सरकार पर यूँ बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को हमला बोलते हुए कोरोना पर देश की तैयारियों को लेकर तंज कसा था। इससे पहले भी, राहुल गांधी बीते कई दिनों से लगातार देश में लगातार बढ़ रही समस्याओं और चरमराती अर्थव्यवस्था को लेकर सोशल मीडिया पर लिखते आ रहे हैं और मोदी सरकार पर उनकी नीतियों और उनके काम को लेकर हमला कर रहे हैं।

वहीं, राहुल गांधी का समर्थन करते हुए सचिन पायलट ने कहा है कि राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर जो सवाल उठाए हैं वो वाजिब प्रश्न हैं और इन्हे उठाना भी चाहिए। उन्होंने कह कि क्यों उद्योग और व्यापार बंद हो रहे हैं, लोगों का रोज़गार छीन रहा हैं। इसका जिम्मेदार कौन है? जयपुर में प्रेस वालों से बात करते हुए पायलट ने राहुल के साथ सहमति प्रकट करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जिन मुद्दों को उठाया है वो एकदम न्यायसंगत हैं। देश के सामने इस वक़्त बड़ा आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है। कारोबार, उद्योग, कारखाने सब बंद हो रहे हैं और देश में 2 करोड़ से अधिक लोगों की नौकरियां चली गईं हैं। जिनके पास रोजगार है उनकी सैलरी काटी जा रही है।

सचिन पायलट ने कहा कि चीन देश की सरहद में घुसपैठ कर रहा है और सरकार लोगों का ध्यान भटकाने में जुटी हुई है। यदि सरकार चीन के खिलाफ कोई सख्त कदम उठाती है तो पूरा देश उनका साथ देगा।

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी बोले- सुशांत या कंगना हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं

कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंध्या, कमलनाथ और दिग्विजय पर भी साधा निशाना

सीएम योगी को अजय लल्लू की चेतावनी, कहा- सड़क से सदन तक लड़ेंगे किसानों के हक़ की लड़ाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -