गवर्नर द्रौपदी मुर्मू से मिले सीएम हेमंत सोरेन, शनिवार को पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
गवर्नर द्रौपदी मुर्मू से मिले सीएम हेमंत सोरेन, शनिवार को पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
Share:

रांची: झारखंड के नव निर्वाचित सीएम हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को राजभवन में राज्य की गवर्नर द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी उपस्थित रहीं। कल्पना सोरेन ने गवर्नर के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और फिर शाल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया। अब सीएम हेमंत सोरेन शुक्रवार शाम दिल्ली रवाना होने वाले हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को मुलाकात करने के लिए नई दिल्ली बुलाया है। सीएम हेमंत सोरेन शनिवार 11 जनवरी को दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी हेमंत सोरेन ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए  समय मांगा था, परंतु व्यस्तता की वजह से दोनों की मुलाकात नहीं हो सकी थी।

सूत्रों का कहना है कि सोरेन अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं और मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर विचार विमर्श कर सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि झारखंड में अभी तक मुख्यमंत्री के अलावा तीन ही मंत्री है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि 15 जनवरी के बाद कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा। आपको बता दें कि झारखंड में राजद-कांग्रेस और झामुमो ने मिलकर सरकार का गठन किया है, जिसमे झामुमो के हेमंत सोरेन को सीएम बनाया गया है।

Defence Expo 2020 : छोटे कलपुर्जों का संकट हुआ दूर, निशाने पर आ सकती है बेरोजगारी

JNU के वीसी से मिले HRD सचिव, हालात को नियंत्रित करने पर हुई चर्चा

अब मोदी-शाह की मुश्किलें बढ़ाएंगे लालू यादव, किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -