कार में जा घुसा बारूद से भरा ट्रक, भड़क उठी भीषण आग और फिर...
कार में जा घुसा बारूद से भरा ट्रक, भड़क उठी भीषण आग और फिर...
Share:

रांची: बोकारो से धनबाद की तरफ आ रही कार और विपरीत दिशा से आ रहे बारूद से लदे वाहन के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर होते ही CNG गैस से चल रही कार में आग भड़क उठी. देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई. युवकों ने साहस का परिचय देते हुए कार में सवार तमाम लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया. हादसे की सूचना पाते ही महुदा व कपुरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. दमकल के वहां पहुंचने से पहले की कार पूरी तरह से राख हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि नागपुर से बारूद लादकर चालक ट्रक लेकर धनबाद जा रहा था. शहर में भारी वाहनों के प्रवेश निषेध रहने की सूचना मिलने पर चालक पुटकी से ट्रक घुमाकर महुदा के लिए चला. इस दौरान परसिया पुल के पास कार से टकरा गया. इस घटना के बाद कार में आग भड़क उठी. आग की तेज लपटें व काला धुआं देखकर सड़क पर भगदड़ मच गई. सड़क पर यातायात बाधित हो गया. जाम में DIG का वाहन भी फंस गया. पुलिस और ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. भीड़ ने मारुति के भीतर फंसे लोगों को बाहर निकाला.

हालांकि, गनीमत यह रही कि लोगों के बाहर निकलने के बाद मारुति में आग लगी. तस्वीरों से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि घटना में किस प्रकार से कार पर सवार लोग बाल-बाल बच गए. हालांकि, बाद में सड़क से ट्रक को हटाये जाने के बाद यातायात वापस बहाल कर दिया गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

हम्बनटोटा आईएसओ मानकों को पूरा करने वाला श्रीलंका का पहला बंदरगाह

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए अपने शहर का भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -