राज्यपाल के घर से जेवरात और नकदी हुए चोरी

चोरी की वारदातों से कोई नहीं बच रहा है. सेक्टर-50 स्थित गुजरात के राज्यपाल के  घर का शनिवार दोपहर ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात और नकदी चुरा ली. मामले में राज्यपाल के बेटे ने पुलिस को सूचना दी है. सीओ स्वेताभ पांडे के अनुसार, सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-50 स्थित डी ब्लॉक में गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली का घर है जिसमें बेटी रितु कोहली रहती हैं. कुछ दिन पहले रितु को जॉब के सिलसिले में अंबाला जाना पड़ा. उनके बाहर जाने पर सुरक्षा के लिए मकान के बाहर प्रेस करने वाला धोबी घर में सोता था. शनिवार को दुकान पर काम करने के बाद करीब 10 बजे वह घर को बंद करके गया था.

दोपहर बाद करीब 3 बजे जब वह अपने घर से वापस दुकान खोलने के लिए आया तो राज्यपाल के घर ताला टूटा हुआ था. धोबी ने पुलिस और राज्यपाल के परिवार को सूचना दी. एफएसएल की टीम ने घर में जांच पड़ताल करते हुए कुछ नमूने लिए हैं. वहीं, उनके बेटे विषु कोहली की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. पुलिस को जांच पड़ताल में एक लाख रुपये अलमारी में रखे मिले हैँ. आशंका है कि कुछ जेवरात और कुछ नकदी ही चोरी हुई है.

रितू के घर पर आने के बाद ही पता चलेगा कि घर से क्या-क्या सामान चोरी हुआ है. पुलिस ने घर के आसपास सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है. राज्यपाल के घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं. जांच चल रही है.   

कछुओं की तस्करी करने वाला गिरोह पकड़ाया

बाल विवाह: नाबालिग ने खुद पुलिस बुलवाई

हुस्नजाल में फंसाकर करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा


      

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -