जेटएयरवेज ने ग्राहकों को दिया तोहफा
जेटएयरवेज ने ग्राहकों को दिया तोहफा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय एयरलाईन्स में शुमार जेटएयरवेज ने अपने ग्राहकों को एक नया तोहफा दिया है। यहां बता दें कि जेटएयरवेज ने सभी इंटरनेशनल उड़ानों के लिए टिकटों की दरों में 30 प्रतिशत की छूट दी है। वहीं इस तरह दी गई ये छूट दोनों ओर से आने जाने वाले ग्राह​कों के ​लिए मान्य रहेगी। लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार ग्राहकों को 3 अक्टूबर से पहले ही अपने टि​किटों की बुकिंग करनी होगी तभी वे इसका लाभ ले सकेंगे। 

तारक मेहता के जेठालाल को आखिरकार मिल ही गईं बबिता जी

वहीं एयरलाईंस कंपनी के अनुसार जो आॅफर दिया गया है वह लंदन की यात्रा करने वालों के लिए मान्य नहींं होगा। इसके अलावा सभी तरह के डिस्काउंट भी पहले से ही दर्शाए जा चुके हैं साथ ही इसका लाभ सिलेक्ट बुकिंग पर ही मिलेगी। भारत में आगामी समय में विदेश और मेनचेस्टर के साथ ही भारत के अन्य स्थानों की भी यात्राएं शुरू होने वाली हैं और इसी के तहत इस प्रकार की छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा।

संबंध बनाने के लिए यह एक्टर बबिता जी से करता था मार-पीट

जेटएयरवेज द्वारा ​अपने ग्राहकों को दिए गए इस लाभ के बाद इंडिगो एयरलाइंस ने भी अपने ग्राहकों को एक लाभ दिया है। इंडिगो एयरलाईस ने अपने ग्राहकों को करीब 1200 रूपए में यात्रा करने का आॅफर दिया है, जिसके तहत ग्रा​हक इसका भरपूर फायदा उठाना चाहेगा। वहीं जानकारी के अनुसार कंपनी द्वारा दिए गए इस आॅफर में सभी तरह के कर शामिल हैैं और ये सुविधा 7 अक्टूबर से मार्च 2019 तक लागू रहेगी। इसके अलावा आॅनलाइन टिकिट बुक कराने पर कैशबैक भी मिलेगा। 


खबरें और भी 

अब स्पाइसजेट के जरिये शिरडी जाना हुआ और भी आसान

अचानक हुआ फ्लाइट का इंजन हुआ फेल

राफेल को लेकर लड़ती रही हमारी सरकारे और चीन ने बना लिया अपना नया लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -