तारक मेहता के जेठालाल को आखिरकार मिल ही गईं बबिता जी
तारक मेहता के जेठालाल को आखिरकार मिल ही गईं बबिता जी
Share:

आप सभी इस बात इस बखूबी वाकिफ ही होंगे कि टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दुनियाभर के लोगों को बहुत पसंद आता है और इस शो में बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस देने वाले लोग भी सभी को पसंद आते हैं ऐसे में लोकप्रिय धारवाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में इन दिनों जश्न का माहौल है क्योंकि अब डॉक्टर हाथी वापस आ गए हैं और अपने साथ वे गणपति बप्पा को भी लाए हैं. ऐसे में इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सभी झूम झूम कर खुशियां मना रहे हैं.

ऐसे में खुशी के इस मौके पर सारा गोकुलधाम वासी टप्पू सेना के प्लान के अनुसार रंगा-रंग कार्यक्रम कर रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा मजा तो जेठालाल लूट रहे हैं. जी हाँ, क्योंकि अगर सबसे ज्यादा मजा किसी को आ रहा है तो वह जेठालाल ही है क्योंकि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो उनकी तो लॉटरी ही लग गई है. आपको बता दें कि हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जेठालाल को बबीता जी के साथ डांस करने का मौका मिल गया है और वह इसी कारण खुश हैं.

जेठालाल स्टेज पर अपनी फेवरेट बबीता जी के संग 'तून मारी एंट्रिया तो दिल में बजी घंटिया' पर परफॉर्म करेंगे वहीं अय्यर को स्टेज पर डांस करने के लिए पोपटलाल पार्टनर के रूप में मिलता है. आप सभी को बता दें कि इस ट्रैक का प्रसारण एक और दो अक्टूबर को रात साढ़े आठ बजे होगा. अगर आप भी इसका मजा लेना चाहते हैं तो देखना न भूलें.

यहाँ अपनी ख़ास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं मौनी रॉय

दिव्यांका ने शेयर की अपनी तस्वीर की पेंटिंग, फैंस ने कहा 'तुमसे अच्छा कौन है'

फिर अपनी हॉटनेस दिखाते ही ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -