Share:
लम्बे समय बाद बिना मेकअप के नजर आईं जेनिफर विंगेट
लम्बे समय बाद बिना मेकअप के नजर आईं जेनिफर विंगेट

आप सभी टीवी की मशहूर और खूबसूरत ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को तो जानते ही होंगे वह इन दिनों एक बार फिर अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं. जी हाँ, इन दिनों 'बेपनाह' में जेनिफर जोया का किरदार निभा रहीं हैं जो घर-घर में फेमस है. ऐसे में जेनिफर अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जो बिना मेकअप की है. इस तस्वीर में जेनिफर बहुत ही बिंदास अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तवसिर शेयर कर लिखा है Swagging up my Sunday!

आप सभी को बता दें कि जेनिफर की खूबसूरती की तारीफ उनके एक्स हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर भी कर चुके हैं, जिन्होंने उन्हें तलाक देकर बिपाशा से शादी कर ली. आप सभी को पता ही होगा कि करण और जेनिफर ने साल 2012 में शादी की थी औ 2014 में वे एक-दूसरे से अलग हो गए और उसके बाद करण ने बिपाशा से शादी कर ली. आप सभी ने जेनिफर विंगेट को कई टीवी शोज में देखा होगा जैसे - 'शाका लाका बूम बूम' में पिया, 'कसौटी जिंदगी की' में स्नेहा बजाज का किरदार, 'सरस्वतीचंद्र' में कुमुद, 'बेहद' में माया और 'बेपनाह' में जोया आदि.

इस तस्वीर में वह बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं लेकिन खूबसूरत लग रहीं हैं. जेनिफर की इस तस्‍वीर को अब तक 4 लाख से भी ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लाखो की तादाद में फॉलोवर्स हैं जो उन्हें उनकी खूबसूरत तस्वीरों के करण फॉलो करते हैं.

'भाभीजी घर..' के इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मौका देने के बदले वह मेरे साथ...चाहते थे

दोस्तों संग खूब मस्ती मार रहीं हैं मौनी रॉय

'दास्तान-ए-मोहब्बत' शुरू होने से पहले देखिए अनारकली का बेहतरीन लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -