'दास्तान-ए-मोहब्बत' शुरू होने से पहले देखिए अनारकली का बेहतरीन लुक
'दास्तान-ए-मोहब्बत' शुरू होने से पहले देखिए अनारकली का बेहतरीन लुक
Share:

हाल ही में टीवी ऐक्ट्रेस सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर ग्रीन रंग के ड्रेस में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, इसमें वह ग्रीन रंग के सूट में शानदार पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोनारिका वहीं हैं जिन्होंने 'महादेव' में पार्वती का रोल निभाकर अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण बाद में सुर्खियां हांसिल की थी. इन दिनों वह छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखेर रही हैं इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है.

आप सभी को बता दें कि वह जल्द ही शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम और अनारकली' में नजर आने वाली है जिसके लिए लगातार प्रोमशन किए जा रहे हैं. यह शो आज रात शुरू होने वाला है. आपको बता दें कि इस शो में सोनारिका अनारकली का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. वह सोशल मीडिया पर वह काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना बन जाएगा.

आप सभी को यह भी बता दें कि 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती के रोल से फेमस हुईं टीवी ऐक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को आप सभी ने पहली बार 2011 में शुरू हुए शो 'तुम देना साथ मेरा' में देखा होगा क्योंकि इसके बाद वह 'देवों के देव...महादेव' शो में पार्वती के अहम किरदार में नजर आईं थीं. आपको यह भी बता दें कि सोनारिका ने तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है और वह 2016 में आई हिंदी फिल्म 'सांसें: द लास्ट ब्रीथ' में लीड किरदार में नजर आई थीं.

अपनी शादी का कार्ड शेयर कर प्रिंस नरूला ने कही इतनी बड़ी बात

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिखाया बार्बी अवतार

नहीं थम रही शिवाय की अनिका की हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -