अपने बच्चो को लेकर पहली बार बोले हॉलीवुड अभिनेता जेफ गोल्डब्लम
अपने बच्चो को लेकर पहली बार बोले हॉलीवुड अभिनेता जेफ गोल्डब्लम
Share:

हॉलीवुड के बहुत दिग्गज स्टार जेफ गोल्डब्लम ने हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, जैसे - The Tall Guy , Deep Cover , Powder , The Prince of Egypt , Cats & Dogs , Igby Goes Down , The Life Aquatic with Steve Zissou , Adam Resurrected , Le Week-End , The Grand Budapest Hotel , and Thor: Ragnarok. इन सभी फिल्मों में जेफ गोल्डब्लम को काफी पसंद किया गया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेफ गोल्डब्लम ने अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि वे अपने दो छोटे -छोटे बच्चो के लिए बहुत ही बेहतरीन पिता है, क्योंकि अब वह बहुत ही बड़े और समझदार हैं. आप सभी को बता दें कि जेफ गोल्डब्लम की उम्र 65 साल हो चुकी हैं और उन्हें इस बात को लेकर बहुत ही ख़ुशी हैं कि उन्होंने काफी समय बाद अपने परिवार को बढ़ाने का कदम उठाया. आप सभी को पता ही होगा कि जेफ के दो बच्चे हैं जिनमे एक दो साल का हैं और दूसरा ग्यारह महीने का.

जेफ ने अपने बच्चो को दुनिया में लाने में बहुत देर की, लेकिन इस बात को लेकर उन्हें कोई पछतावा नहीं हैं. जेफ की पत्नी का नाम इमिली लिविंग्स्टोन हैं और उन्होंने भी इसमें बाकायदा उनका साथ दिया. कुछ समय पहले ही दोनों ने मीडिया के सामने बताया कि 'उन्हें इस बात की ख़ुशी हैं और अब उन्हें ये करने के बाद अच्छा भी लग रहा हैं. अब जेफ़ बच्चों के बड़े सवालों और चुनौतियों पर पूरी तरह विचार कर सकते हैं'. जेफ़ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स Jurassic World: Fallen Kingdom, Hotel Artemis की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इस फैन की दीवानगी ने तोड़ी सारी हदें

शादी होने से पहले ही टूट गए इन बॉलीवुड कपल्स के रिश्ते

अपने अश्लील वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी है ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -