जीतू पटवारी का दावा, ‘ऑपरेशन लोटस’ के मास्टर माइंड हैं शिवराज, मेरे पास सबूत मौजूद
जीतू पटवारी का दावा, ‘ऑपरेशन लोटस’ के मास्टर माइंड हैं शिवराज, मेरे पास सबूत मौजूद
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में मचे कोहराम को लेकर कांग्रेस सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के ऑपरेशन लोटस के मास्टरमाइंड पूर्व मुखयमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान हैं, उनके खिलाफ मेरे पास सबूत मौजूद है.

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने आगे कहा कि ‘आज शिवराज का जन्मदिन है मैं उनको बधाई देता हूं, भगवान उनको दीर्घ आयु दे. आज वह संकल्प लें कि इस तरह का घृणित कार्य आगे नहीं करेंगे‘. जीतू पटवारी ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह पूरी साजिश के मास्टरमाइंड हैं, हमारे पास उनके खिलाफ सारे साक्ष्य मौजूद है, जिनमें उनकी आवाज को सुना जा सकता है.शिवराज सिंह चौहान को अब इन सब चीज़ों बचना चाहिए. जीतू पटवारी यहीं नहीं रुके उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने व्यापम में राज्य का चेहरा काला किया, आपने किसानों को गोली मारकर राज्य का चेहरा काला किया, अब आप लोकतंत्र का चेहरा काला मत करो, शिवराज यही आपसे प्रार्थना है यही राज्य की आवाम की अपील है.

मंत्री जीतू पटवारी ने भाजपा पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए कहा कि विपक्षी दल ने हमारे विधायकों को करोड़ों रुपये की लालच दिए हैं, जिसके सारे सबूत हमारे पास हैं. उन्होंने कहा कि एक दो दिन में नेताओं के साथ वार्ता के बाद सारे ऑडियो वीडियो रिलीज़ किए जाएंगे. सब कंप्लीट है, हमने भाजपा के पूरे चेहरे को उजागर किया है, सरकार 100% सुरक्षित है.

बढ़त के साथ खुला बाजार, सेंसेक्स निफ्टी में आयी तेजी

15 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगी इंडिगो, टिकिट का दाम जान रह जाएंगे हैरान

Gold Futures Price: सोने-चांदी के वायदा दाम में आयी गिरावट, जाने नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -