Jeep Compass Sport Plus भारत में हुई लॉन्च, मिलेंगे कई आधुनिक फीचर
Jeep Compass Sport Plus भारत में हुई लॉन्च, मिलेंगे कई आधुनिक फीचर
Share:

हेवी ड्राइविंग के शौकिन ग्राहको के लिए Jeep Compass Sport Plus भारत में लॉन्च हो गई है. ग्राहको की पंसद को ध्यान मे रखते हुए कंपनी ने अपनी इस SUV को दो इंजन में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस Jeep Compass Sport Plus के पेट्रोल मॉडल की पैन इंडिया एक्स-शोरूम कीमत 15.99 लाख तय की है, साथ ही Jeep Compass Sport Plus के डीजल वर्जन की 16.99 लाख रुपये बाजार मे ब्रिकी के लिए उतारा है.

जीप के लुक को ध्यान मे रखकर कंपनी ने SUV में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. हालांकि, इसके एक्सटीरियर में कुछ बदलाव किया गया है. आइये जानते है कुछ अन्य फीचर के बारे मेकंपनी ने भारतीय बाजार इस  Jeep Compass Sport Plus को दो इंजन में लॉन्च किया है. जिसमे पेट्रोल और डीजल इंजन शामिल हैं. SUV का पेट्रोल इंजन 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 160.77 bhp की मैक्सिमम पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है. कंपनी ने 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाये है

वही डीजल इंजन- इसका 2.0-लीटर डीजल इंजन 170.63 bhp की मैक्सिमम पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. यह भी 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. इस SUV मे 5.0 इंच टचस्क्रीन के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम और स्टीयरिंग माउनटेड कंट्रोल को शामिल किया गया है भारतीय SUV लवर के लिए यह 6 कलर मे बाजार मे उपलब्ध रहेगी जिसमे आप अपनी पंसद के अनुसार चुन सकते है.

इस कीमत के साथ लॉन्च होगी Bajaj Dominar 400, जल्द प्रांरभ होगी डिलीवरी

KTM Duke 125 VS Duke 200 VS Duke 250 : कौन सी बाइक है बेहतर

Royal Enfield बाइक ब्रिकी मे हुई फेल, कीमत मे भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -