जेईई मेन 2021 के पेपर-II का रिजल्ट हुआ घोषित
जेईई मेन 2021 के पेपर-II का रिजल्ट हुआ घोषित
Share:

संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) के मुख्य पेपर 2 का परिणाम BArch और BPlanning के लिए 18 मार्च को जारी किया गया। विशेष रूप से, तेलंगाना के जोसुला वेंकट आदित्य और महाराष्ट्र के जाधव आदित्य सुनील जैसे दो छात्रों ने फरवरी के सत्र में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। बधाई हो!! उम्मीदवार वेबसाइट- nta.ac.in, ntaresults.nic.in, jeemain.nta.nic.in के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं। 

कुल 59,962 अभ्यर्थियों ने B.Arch का प्रयास किया और B.Planning के लिए 25,810 जो 23 फरवरी को आयोजित किया गया था, NTA अधिसूचना का उल्लेख किया। परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइटों पर 'जेईई मुख्य परिणाम 2021' लिंक पर क्लिक करना होगा। एक नया पेज खुलेगा। अपना रोल नंबर और अन्य विवरण दर्ज करें। अपना जेईई मेन रिजल्ट डाउनलोड करें। 

पेपर 1 का परिणाम पहले 8 मार्च को जारी किया गया था, और कुल छह छात्रों ने 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे। शीर्ष स्कोरर हैं- राजस्थान के साकेत झा, प्रवर कटारिया, दिल्ली के रंजीम प्रबल दास, चंडीगढ़ के गुरमीत सिंह, महाराष्ट्र के लड़के सिद्धार्थ मुखर्जी, गुजरात के अनंत कृष्ण कादंबी।

रेलवे में 10वीं पास के लिए यहां निकली भर्ती, बगैर परीक्षा के मिलेगी नौकरी

स्क्ल्डि वर्कर्स के लिए यहां मिलेगा 92 हजार तक वेतन, जानिए पूरा विवरण

बिहार में LDC पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास युवा कर सकते है आवदेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -