Share:
'जनता माफी दे या फांसी...', CM नीतीश के बयान का JDU ने किया विरोध
'जनता माफी दे या फांसी...', CM नीतीश के बयान का JDU ने किया विरोध

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर चर्चा रखते हुए की गई विवादित टिप्पणी पर राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। अब उनकी ही पार्टी जदयू नेता श्याम बहादुर सिंह ने मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की है। सीवान के बड़हरिया से पूर्व MLA श्याम बहादुर ने कहा कि नीतीश ने सदन में अश्लील बातें कहीं। केवल माफी से काम नहीं चलेगा। अब जनता के ऊपर है कि वह मुख्यमंत्री को माफी दे या फांसी की सजा। 

जदयू के पूर्व MLA श्याम बहादुर सिंह ने बृहस्पतिवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि सीएम नीतीश कुमार से गलती हुई है। लेकिन उनके पास माफी मांगने के अतिरिक्त काम भी क्या है। उन्होंने अश्लील भाषा का उपयोग किया। सबके मां-बहन और बाल बच्चे हैं। सभी लोग इसकी निंदा करते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश की जुबान फिसल गई, वैसे वो सुलझे हुए व्यक्ति हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व जदयू MLA ने मुख्यमंत्री नीतीश के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी घेरा। उन्होंने कहा कि सीएम से अधिक तेजस्वी ने गलत बयान दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश के बयान की सफाई में उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण पर चर्चा करते हुए बीते दिनों सदन में टिप्पणी की थी। इसमें उन्होंने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया। इस पर बिहार ही नहीं बल्कि देश-विदेश में नेता और अभिनेताओं ने आपत्ति जताई है। बवाल होने के अगले ही दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान को वापस लेकर माफी मांग ली। हालांकि, भाजपा उनके इस्तीफे की मांग पर अड़ी है तथा विधानसभा में दो दिनों से प्रदर्शन कर रही है।

कतर की कोर्ट में भारत की अर्जी दाखिल, मौत की सजा पाए 8 पूर्व नौसेना अफसरों को छुड़ाने के लिए लड़ेगा हिंदुस्तान

करोड़ों का सोना दान करने वाले KCR के पास अपनी 'कार' तक नहीं, चुनावी हलफनामे में खुद को बताया 'किसान'

ऑड-ईवन स्कीम का 'प्रदूषण' पर क्या असर ? केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया वैज्ञानिक रिसर्च का हवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -