जेडीयू नेता के बेटे की अय्याशी का हुआ खुलास
जेडीयू नेता के बेटे की अय्याशी का हुआ खुलास
Share:

पटना. बिहार के औरंगाबाद में एक लड़की ने शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाने और गर्भवती होने पर शादी से इनकार करने का मामला सामने आया हैं. इस मामले में महिला ने जेडीयू नेता और पूर्व प्रवक्ता जितेंद्र सिंह के बेटे पर आरोप लगाया हैं की शादी का झांसा दे कर उसने मेरा यौन शोषण किया.

जेडीयू नेता के बेटे राहुल कुमार पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि वह मुझे घर से भगाकर पुणे ले गया. वहां वो लगातार मुझसे शारीरिक संबंध बनता रहा. जबभी उससे शादी की बात कहती तो वो बहाना बनाते हुए मोहलत मांग लेता था. लेकिन जब मैं उसके बच्चे की मां बनने वाली थी. तो उसने मुझे घर से निकल दिया.  

जिसके बाद प्यार में धोखा खाई लड़की खुदकुशी करने के लिए एक तालाब के पास गई लेकिन वहां मौजूद पुलिस वालों ने उसकी जान बचा ली. फिर इस बात की जानकारी उसके परिवार वालों को दी गई और उसे बिहार से पुणे पहुंचे परिवार वालों के हवाले किया गया.

इसके बाद बिहार पहुंची पीड़िता परिवार वालों की मदद से महिला थाने गई और जेडीयू नेता के बेटे राहुल पर झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज करवाया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. तो दूसरी तरफ जेडीयू नेता का कहना है कि हमारे बेटे के साथ-साथ हमें बदनाम करने के लिए ये साजिश रची गई है. वहीं लड़की के मेडिकल चेकअप में उसके साथ रोजाना बनाए जा रहे शारीरिक संबंध की पुष्टि हुई है.

 

बेटी से छेड़खानी का किया विरोध तो पिता को जिंदा जलाया

पास्टर महिलाओं को मिठाई खिला करता था बेहोश और फिर....

भूख से मरी बच्ची के परिवार पर एक और मुसीबत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -