मानवता शर्मसार! बिस्कुट का लालच देकर 14 वर्षीय बच्चे ने 6 साल के मासूम के साथ किया ये घटिया काम
मानवता शर्मसार! बिस्कुट का लालच देकर 14 वर्षीय बच्चे ने 6 साल के मासूम के साथ किया ये घटिया काम
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जनपद से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 6 साल के मासूम बच्चे के साथ 14 साल के किशोर ने अप्राकृतिक ढंग से कुकर्म किया है। जिसके पश्चात् मासूम को मरणासन्न स्थिति में छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों ने खून से लथपथ पड़े मासूम की खबर परिवारवालों को दी। तहरीर पर आनन-फानन में बच्चे को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

प्राप्त सुचना के अनुसार, श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर इलाके के लक्ष्मणपुर गंगापुर गांव में एक 14 साल के किशोर ने 6 साल के मासूम बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया। जब मासूम बच्चा अपनी मां के साथ खेत में सरसों का साग तोड़ रहा था। उसी के चलते मौके पर पहुंचे एक 14 साल के किशोर ने मासूम को बिस्कुट का लालच देकर खेत में घसीट कर ले गया तथा उसके साथ आप्रकृतिक कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। 

वहीं ग्रामीणों ने बच्चे के खून से लथपथ होने की खबर परिवारवालों को दी। जिस पर परिवार के लोगों ने आनन-फानन में मासूम बच्चे को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां पर उसकी स्थिति गंभीर होने के चलते जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। इस केस में अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके का जायजा लिया है साथ ही स्थानीय पुलिस ने 377 के तहत केस दायर कर किशोर को अपनी अभिरक्षा में लेते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है। 

नकली शादी के जाल में फंसाकर महिला का गिरोह वसूलता था पैसे, गिरफ्तार

पत्नी ने जीजा और प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, फिर सामने आया खतरनाक सच

चोरी के शक में दिव्यांग युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -