जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने अहमद पटेल को लेकर किया ट्विट
जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने अहमद पटेल को लेकर किया ट्विट
Share:

पटना। जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने राज्यसभा के चुनाव में गुजरात की सीट से जीत दर्ज करने पर अहमद पटेल को शुभाकानाऐं दीं। इस दौरान शरद यादव ने ट्विटर पर ट्विट किया। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि वे आने वाले दिनों में अहमद पटेल की सफलता की कामना करते है। अपने ट्विट में जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल का नाम नहीं लिया है पर अपने साथ उनकी तस्वीर लगायी है। शरद यादव ने अपने ट्विट में लिखा कि वे जल्द ही बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे।

10 अगस्त से 12 अगस्त तक के सड़क मार्ग से बिहार के विभिन्न जिलों के अपने इस दौरे के दौरान जनता के साथ संवाद का जिक्र करते हुए बताया है कि आगामी 10 अगस्त को पटना, सोनपुर और मुजफ्फरपुर की यात्रा करेंगे। अगले दिन मुजफ्फरपुर,दरभंगा,मधुबनी की तथा अपनी यात्रा के अंतिम दिन मधुबनी,सुपौल,सहरसा,मधेपुरा की यात्रा करेंगे। हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर जेडीयू ने भाजपा के साथ गठबंधन में सरकार बनाई थी।

मगर पूर्व अध्यक्ष शरद यादव को प्रारंभिक तौर पर सीएम नीतीश कुमार का यह निर्णय अच्छा नहीं लगा था। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने शरद यादव को भाजपा के साथ राज्य में गठबंधन के लाभ बताए थे। जिस पर शरद यादव ने कुछ सकारात्मकता दिखाई थी लेकिन इसके बाद भी माना जा रहा था कि राष्ट्रीय स्तर पर शरद यादव कांग्रेसनीत यूपीए गठबंधन के साथ बने रह सकते हैं।

कांग्रेस के नेता अहमद पटेल के राज्यसभा में निर्वाचन जीत जाने के बाद जब शरद यादव ने उन्हें शुभकामनाऐं दीं तो इस मामले में स्पष्ट संकेत मिलने लगे। गौरतलब है कि जदयू के गुजरात विधानसभा में विधायक छोटू वासवा ने अहमद पटेल के पक्ष में मतदान किया था।

राज्ससभा में निर्वाचन के मामले में जनता दल यूनाईटेड ने अरूण श्रीवास्तव को गुजरात में संपन्न करवाए गए राज्यसभा चुनाव हेतु रिटर्निंग आॅफिसर के चुनाव एजेंट नियुक्ति हेतु अनधिकृत तौर से पत्र लिखने को लेकर पार्टी के महासचिव पद से कल मुक्त कर दिया गया था। श्रीवास्तव को जनता दल यूनाईटेड के प्रधानसचिव केसी त्यागी द्वारा सौंपा गया था।

JDU ने कहा, लालू प्रसाद यादव को करना चाहिए समाज की समीक्षा

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव करेंगे बिहार का दौरा

आरजेडी ने नीतीश पर लगाया हत्या का आरोप, कहा देना होगा इस्तीफा

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -