मोदी के हाथ में आसाराम का हाथ, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Share:

नई दिल्ली : बिहार में चुनावी प्रचार प्रारंभ से ही बेहद रोचक नज़र आ रहा है। अब पांचवे चरण के लिए भी नेता तरह - तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे में जनता परिवार महागठबंधन सियासी चालें चलने से बाज नहीं आ रहा है। इस दौरान यह कहा गया है कि पार्टियों द्वारा एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए हर तरह की कोशिशें की गई हैं। जिसमें यह भी कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी और स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता परिवार गठबंधन को लेकर कई तरह से दुष्प्रचार किया जा रहा है। ऐसे में नीतिश पर तांत्रिक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हल्ला बोल भी बोल चुके हैं। मगर अब जेडीयू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आसाराम बम का हमला किया गया है। 

जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो जारी किया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संत आसाराम के साथ हाथ में हाथ डाले दिखाई दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आसाराम पर किशोरी से यौन दुराचरण का आरोप लगाया गया है। बिहार चुनाव के दौरान इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि संत आसाराम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ पकड़कर यह कह रहे हैं कि कैसा धर्म संगत है, धर्म सत्ता और राजसत्ता जब मिलते हैं तो प्रजा का बेड़ा पार हो जाता है।

वे सदैव से यह कहते थे मगर उन्हें आज शिव मिल गया है। इस वीडियो को लेकर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक द्वारा यह भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिर कैसे संतों के पास जाते हैं। आसाराम आखिर किन आरोपों में जेल गए हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आसाराम अपना शिव कहते नज़र आ रहे हैं।

इसे जेडीयू द्वारा काफी गंभीरता से लिया गया है। माना जा रहा है कि महागठबंधन इस वीडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उन आरोपों का खंडन करने जा रहा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतिश कुमार पर तंज कसा था कि अब वे तांत्रिक के पास चले हैं। जंगलराज को जंतर - मंतर के तौर पर जुड़वा भाई मिल गया है। हालांकि जेडीयू ने इसे वर्षभर पुराना वीडियो बताया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -