धारा 370 पर जदयू ने मारा यू टर्न, राजद नेता ने बताया मूर्खतापूर्ण

धारा 370 पर जदयू ने मारा यू टर्न, राजद नेता ने बताया मूर्खतापूर्ण

पटना: जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद जेडीयू के रवैए में नरमी आयी है. पार्टी के नेता और सांसद आरसीपी सिंह ने संसद से पारित हुए कानून का सम्मान करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि हमारा लक्ष्य देश का विकास होना चाहिए और सबको यही मानकर काम करना चाहिए. जब कोई विवादास्पद मुद्दा होता है तो आप उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं, किन्तु जब यह कानून बन जाता है तो हर किसी को इसे स्वीकार करते हुए आगे बढ़ना चाहिए.

वहीं 370 को लेकर जेडीयू का ये रुख आरजेडी को नागवार गुजरा है. धारा 370 को लेकर कभी जदयू के स्टैंड के साथ खड़े रहने का दावा करने वाले राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने जेडीयू नेता आरसीपी सिंह के बयान पर हैरानी जाहिर की है. इतना ही नहीं शिवानंद तिवारी ने तो आरसीपी सिंह के बयान को मूर्खतापूर्ण बयान तक कह दिया है. जिसके बाद दोनों पार्टियों के नेता आमने सामने आ गए हैं.

जेडीयू-भाजपा के बीच हाल के दिनों में आई दरार ने राजद और कांग्रेस की उम्मीदों को पर दे दिए थे. किन्तु अब ट्रिपल तलाक का मसला हो या फिर धारा 370 का, दोनों ही मुद्दों पर भाजपा के सामने जेडीयू के सरेंडर ने राजद की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. धारा 370 के मुद्दे पर जदयू सांसद आरसीपी सिंह के बयान ने राजद की रही सही उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया है. आरसीपी सिंह ने सीधे तौर पर कहा है कि जब कानून संसद से पारित हो चुका है तो उसका सम्मान किया जाना चाहिए. 

तीन तलाक़ और 370 पर बसपा सांसद दानिश दिया ऐसा बयान, मायावती को लेना पड़ा एक्शन

काफी समय बाद बिहार की सियासत में एंट्री करेंगे तेजस्वी, भव्य तैयारी में जुटी राजद

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ीं, अवैध खनन को लेकर ईडी ने दर्ज किया मामला