जद हदीद ने आकांक्षा पुरी से पूछा अंडरगार्मेंट्स का रंग, भड़के लोग बोले- 'हवस का पुजारी'
जद हदीद ने आकांक्षा पुरी से पूछा अंडरगार्मेंट्स का रंग, भड़के लोग बोले- 'हवस का पुजारी'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 जद हदीद कुछ वक़्त से ख़बरों में हैं। शुरुआत में लोगों को आकांक्षा पुरी के साथ उनकी जोड़ी पसंद आ रही थी। किन्तु हाल ही में उन्होंने ऐसी हरकतें कीं कि लोग बुरी तरह भड़के हुए हैं। जद फीमेल प्रतियोगियों के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। इस बीच उनके बार-बार लिमिट क्रॉस करने पर लोगों ने उन्हें ठरकी कहकर बाहर का रास्ता दिखाने की मांग आरम्भ कर दी है। आकांक्षा को वह गलत तरह से छूकर असहज महसूस करवा चुके हैं। उनसे अंडरगारमेंट्स का कलर पूछा। मनीषा रानी से फ्रेंच किस की डिमांड की तथा अब कुछ ऐसा बोला कि ट्विटर पर इस पर चर्चा शुरू हो गई है।

दुबई बेस्ड मॉडल और बिजनसमैन जद हदीद को बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर दोनों जगह फीमेल अटेंशन मिल रहा है। हालांकि पिछले कुछ समय से उनका व्यवहार किसी को पसंद नहीं आ रहा। बिग बॉस अकाउंट ने ट्वीट किया है कि जद ने मनीषा रानी से बोला कि वह बिना कपड़ों के सोते हैं। वहीं उन्हें मनीषा के क्रॉप टॉप में हाथ डालकर पेट पर हाथ फेरते भी देखा गया। इस इंसीडेंट के पश्चात लोग जद को शो से निकालने की मांग कर रहे हैं। साथ ही चीप, ठरकी और हवस का पुजारी कहकर ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि जद आकांक्षा पुरी को अपने दिल की बात बता चुके हैं। उन्होंने बोला था कि आकांक्षा के कारण उनकी बिग बॉस जर्नी सरल हो गई है। वह सोच नहीं सकते कि यदि वह न होतीं तो क्या होता। वहीं एक रोज उन्होंने आकांक्षा को पकड़कर अपनी तरफ खींचने का प्रयास किया। इस पर आकांक्षा असहज हो गईं तथा उन्होंने मना कि वह टच से सहज नहीं हैं। वहीं एक टास्क के चलते उन्होंने आकांक्षा के अंडरगारमेंट्स का कलर पूछा। जद के सवाल पर आकांक्षा के चेहरे पर खीझ साफ नजर आई थी। उन्होंने मनीषा रानी से फ्रेंच किस की मांग की। जिया शंकर के साथ उनकी हरकतें लोगों को पसंद नहीं आईं। वही अब दर्शक जद को बिग बॉस से निकालने की मांग कर रहे है। 

बढ़ती जा रही है 'अनुपमा' की कमाई, अब इतने करोड़ की हो गई हैं मालकिन

73 समाज के अध्यक्षों के साथ धीरेंद्र शास्त्री ने की बैठक, बोले- 'मेरे बहुत विरोधी हैं'

जद हदीद ने की फ्रेंच किस की डिमांड तो बोली मनीषा रानी- 'इसके बाद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -