एम्बुलेंस की फिर से कमी खली अब जेसीबी के डोंगा में लाया गया शव को
एम्बुलेंस की फिर से कमी खली अब जेसीबी के डोंगा में लाया गया शव को
Share:

बलरामपुरः आज के समय को देखते हुए बस यही समझ आ रहा है कि सरकार की एक से एक योजना धरी की धरी रह जा रही है। अस्पताल से एम्बुलेंस न मिलने कि खबर अब हर जगह से उखड़ती ही जा रही है। हांलाकि अस्पताल से शव को घर तक पहुँचाने का काम एम्बुलेंस का ही होता है वो भी मुफ्त में। लेकिन सरकार कि ये योजना किसी काम की नजर नहीं आ रही है।

एक ऐसा ही मामला उप्र के बलरामपुर स्थित रेहरा बाजार विकास खंड के मुन्नामाफी के चालीसो बगिया में सामने आया है। करंट लगने से मृत बिहार के मजदूर सूरज के शव को एंबुलेंस न मिलने पर जेसीबी के डोंगा में रखकर लाया गया। बिहार के वैशाली जिले के भगवानपुर थानांतर्गत किरतपुर निवासी 22 वर्षीय सूरज पुत्र प्रकाश अपने कुछ साथियों के साथ यहां रोजी-रोटी के लिए आया था। 

सादुल्लाहनगर-मुन्नामाफी मार्ग पर सड़क का निर्माण चल रहा है। यहीं अन्य मजदूरों के साथ वह भी काम कर रहा था। इस दौरान उसे करंट लग गया। साथी मजदूर व ठेकेदार के मुंशी उसे सादुल्लाहनगर में एक निजी अस्पताल ले गए। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद ठेकेदार का मुंशी भी भाग गया। बिहार के रहने वाले साथी मजदूर ने कोई और व्यवस्था न होने से परेशान होकर सूरज का शव जेसीबी मशीन के डोंगे में रखा और कार्य स्थल के पास चौबीसो बगिया ले आए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -