सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को JCB ने कुचला, 3 की मौत, 2 गिरफ्तार
सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को JCB ने कुचला, 3 की मौत, 2 गिरफ्तार
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मैसूर में मंगलवार (13 जून) रात JCB की चपेट में आने से तीन मजदूरों की जान चली गई। यह हादसा रायचूर जिले में देवदुर्गा तालुक के अंतर्गत आने वाले नीलवनजी गांव में हुआ। मृतकों की शिनाख्त विष्णु (26 वर्षीय), शिवराम (28 वर्षीय) और बलराम (30 वर्षीय) के रूप में हुई है, जो छत्तीसगढ़ के निवासी थे। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये सभी मृतक बोरवेल ड्रिलिंग लॉरी टीम का हिस्सा थे, जो सोमवार को नीलावनजी गांव में नया बोरवेल खोदने के लिए आई थी। दुर्घटना उस समय हुई, जब बोरवेल खोदने के बाद तीनों मजदूर खेत के पास सड़क किनारे सो रहे थे। मंगलवार रात JCB ड्राइवर ने उन्हें कुचल डाला, जिससे मौके पर ही उनकी जान चली गई। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को घटना की खबर कर दी गई है। 

रायचूर के पुलिस अधीक्षक बी निखिल ने मीडिया को बताया है कि, 'यह घटना सुबह लगभग 3 बजे हुई। जेसीबी मालिक बलैया और ड्राइवर बसप्पा को अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 279 (तेजी से और लापरवाही से गाड़ी चलाना), 338 (जीवन को खतरे में डालने या दूसरों की निजी सुरक्षा को गंभीर चोट पहुंचाना) और 304A (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नेकलेस नहीं लाया दूल्हा, तो दुल्हन ने किया शादी से इंकार.., बेरंग लौटी बारात

16 जून को नितीश कुमार का कैबिनेट विस्तार! कांग्रेस के विधायकों को मिल सकता है मंत्री पद

चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत! दिल्ली से बिहार तक मौसम विभाग ने जताया ये अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -