जयललिता को लेकर अपोलो अस्पताल ने दी जानकारी
जयललिता को लेकर अपोलो अस्पताल ने दी जानकारी
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है। अपोलो अस्पताल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जयललिता के स्वास्थ्य में काफी सुधार हो रहा है। मुख्यमंत्री जयललिता अब वार्तालाप करने लगी हैं। गौरतलब है कि उन्हें डिहाईड्रेशन और बुखार की प्रारंभिक शिकायत के बाद चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था। कुछ समय बाद उनके फेफड़ों का उपचार किया गया और यह बात भी सामने आई थी कि उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया।

अपोलो अस्पताल के निदेशक डाॅ. एन सत्यभामा ने जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयललिता अब बातचित कर रही हैं। उनकी हालत अब ठीक हो रही है। अम्मा के ठीक होने पर उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक के नेता उत्साहित हैं। उन्होंने जयललिता के अच्छे स्वास्थ्य पर खुशी जाहिर की है।

जय ललिता के स्वास्थ्य से जुड़े मामले पर सर्वोच्च न्यायालय में भी सुनवाई होगी, जिसमें के आर स्वामी को सीएम के स्वास्थ्य पर अफवाह फैलाने के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए न्यायालय की शरण लेने ली है। इस तरह की याचिका पर सुनवाई 24 अक्टूबर को किए जाने का निर्देश दिया गया। जस्टिस एचएल दत्तू ने गिरफ्तारियों को अनुसूचित बताया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -