राजनीति में आ सकती हैं जयललिता की भतीजी दीपा
राजनीति में आ सकती हैं जयललिता की भतीजी दीपा
Share:

तमिलनाडु। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन हो जाने के बाद से ही तमिलनाडु में एक तरह से राजनीतिक गतिरोध आ गया है। हालांकि जे. जयललिता के करीबी पनीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बनाया गया है लेकिन जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके में पार्टी की कमान संभालने के लिए चिंतन किया जा रहा है।

जहां एआईएडीएमके के मंत्रियों ने जयललिता की करीबी शशिकला से एआईएडीएमके को संभालने की अपील की है। तो दूसरी ओर जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने राजनीति में कदम रखने के संकेत दिए हैं। हालांकि उन्होंने स्पष्टतौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है कि दीपा जयकुमार ने शशिकला को अविश्वासी बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार दीपा से जब राजनीति में आने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि यदि उन्हें मौका मिला तो वे राजनीति में जरूर जा सकती हैं इसमें गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी को इस बारे में सोचना चाहिए और लोकतंत्र का सम्मान भी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जयललिता शशिकला या अन्य किसी को अपना उत्तराधिकारी बनाकर नहीं गई हैं। उन्होंने कहा कि शशिकला से तो उनकी बहस भी हुई थी और शशिकला पर उन्हें संदेह भी था।

आखिर कौन है जयललिता की गोद में बैठी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस?

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर आधा झुका रहा तिरंगा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -