Share:
लोकसभा चुनाव: भाजपा में शामिल हुईं जया प्रदा, आज़म खान के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव
लोकसभा चुनाव: भाजपा में शामिल हुईं जया प्रदा, आज़म खान के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) से सांसद रह चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई है. मंगलवार को भाजपा के दिग्गज नेता भूपेंद्र यादव और अनिल बलूनी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. भाजपा में शामिल होने के बाद जया प्रदा ने कहा है कि यह मेरे जीवन का अहम क्षण है. उन्होंने कहा है कि भाजपा में उन्हें इज्जत के साथ बुलाया गया है, इसके लिए मैं इस पार्टी को धन्यवाद् देती हूं.

लोकसभा चुनाव: एनसीपी ने जारी किया घोषणापत्र, सत्ता में आए तो पाक से करेंगे बात

जया प्रदा ने कहा है कि मैं पहली बार किसी राष्ट्रीय पार्टी में आई हूं. मुझे देश के बहादुर नेता पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने का अवसर मिला है. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी धन्यवाद् किया है. इस अवसर पर जया ने सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव, एंटी रामाराव और चंद्रबाबू नायडू जैसे दिग्गज राजनेताओं का स्मरण करते हुए कहा है कि मैं इन लोगों की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे राजनीति में कार्य करने का अवसर प्रदान किया. सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि जया प्रदा को भाजपा रामपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है. दिलचस्प बात यह है कि जया प्रदा इसी सीट से ही सपा सांसद रह चुकी हैं.

यूपी में कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका अदा करेंगे सिद्धू

उल्लेखनीय है कि जया प्रदा को अमर सिंह ने सपा की राजनीति में उतारा था. उसके बाद सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने जया को रामपुर से सांसद बनवाने में काफी सहायता की थी. इस बार लोकसभा चुनाव में सपा ने आजम खान को रामपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है. ऐसे में अगर जया प्रदा को भाजपा रामपुर से उम्मीदवार बनाती है तो उनकी सीढ़ी टक्कर आजम खान से होगी.

खबरें और भी:-

कुछ इस तरह टुटा राजभर के सब्र का बांध, बीजेपी को दे डाला अल्टीमेटम

हेलीकाप्टर घोटाला: ईडी ने डिफेंस एजेंट को किया गिरफ्तार, डील में थी अहम् भूमिका

लोकसभा चुनाव: चुनाव नहीं लड़ेंगे मुरलीमनोहर जोशी, कानपुरवासियों को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -