Share:
लोकसभा चुनाव: एनसीपी ने जारी किया घोषणापत्र, सत्ता में आए तो पाक से करेंगे बात
लोकसभा चुनाव: एनसीपी ने जारी किया घोषणापत्र, सत्ता में आए तो पाक से करेंगे बात

मुंबई: पुलवामा में हुए आतंकी हमले और इसके बाद भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव गहराता जा रहा है. इसी बीच 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की तरफ से जारी किए गए घोषणापत्र में पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की बात कही गई है. एनसीपी ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो पाकिस्तान के साथ वार्तालाप करेंगे.

यूपी में कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका अदा करेंगे सिद्धू

सोमवार को एनसीपी ने लोकसभा चुनावों के लिए अपना घोषणा-पत्र जारी कर दिया और छोटे तथा मध्यम आयवर्ग के किसानों के लिए सम्पूर्ण  कर्ज माफी के साथ पाकिस्तान से फिर वार्तालाप शुरू करने की बात कही है. पार्टी कार्यालय में यहां मैनिफेस्टो जारी करते हुए एनसीपी महासचिव और मुख्य प्रवक्ता डी पी त्रिपाठी ने कहा है कि हमारा प्रयास होगा कि कश्मीर घाटी में कट्टरपंथ की ओर बढ़ रहे युवाओं को मुख्यधारा में लाया जाए और उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करेंगे जो उनके मन में नफरत के बीज बो रहे हैं. 

कुछ इस तरह टुटा राजभर के सब्र का बांध, बीजेपी को दे डाला अल्टीमेट

शरद पवार की अध्यक्षता वाली पार्टी महाराष्ट्र में 20 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के साथ ही लक्षद्वीप, बिहार, ओडिशा, मेघालय और मणिपुर में एक-एक लोकसभा सीट पर प्रत्याशी उतार रही है. त्रिपाठी ने कहा है कि, 'ग्रामीण क्षेत्रों में काम कर रहे विभिन्न संगठनों के आंकड़ों के अनुसार 90 हजार से अधिक लोगों ने खुदकुशी की है, जिनमें से ज्यादातर किसान थे. हम छोटे और माध्यम आय वर्ग के किसानों के लिए  पूर्ण कर्ज माफी करेंगे.' 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: चुनाव नहीं लड़ेंगे मुरलीमनोहर जोशी, कानपुरवासियों को लिखा पत्र

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा, चुनावी रणनीति-प्रचार पर किया कटाक्ष

लोकसभा चुनाव: तेलंगाना सीएम की बेटी के खिलाफ 250 किसानों ने भरा नामांकन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -