उधर बहु ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ, इधर संसद में भड़क गई सास जया.. मोदी सरकार को दे डाला श्राप
उधर बहु ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ, इधर संसद में भड़क गई सास जया.. मोदी सरकार को दे डाला श्राप
Share:

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद जया बच्चन ने सोमवार (20 दिसंबर 2021) को उच्च सदन में केंद्र सरकार और भाजपा सांसदों पर जमकर निशाना साधा। सपा सांसद ने सरकार को बुरे दिनों का श्राप देते हुए कहा कि, 'आप बोलने तो देते नहीं, गला ही घोंट दीजिए हमारा।'

दरअसल, उच्च सदन में कल सोमवार को नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ (संशोधन) बिल 2021 पर चर्चा की जा रही थी। इस दौरान ट्रेजरी बेंच पर बैठे भाजपा सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन की तीखी नोकझोंक हो गई। जया ने संसद की गरिमा की परवाह किए बगैर भाजपा सांसदों पर भड़कते होते हुए कहा कि, 'मुझ पर निजी हमला किया गया। बहुत जल्दी आप लोगों के बुरे दिन आने वाले हैं। मैं आपको श्राप देती हूँ कि आप लोगों के बुरे दिन आएँगे। आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का, आप लोग सदन चलाइए।' जया बच्चन ने विपक्षी पार्टी के नेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आप किसके आगे बीन बजा रहे हैं। 

जया बच्चन ने आगे कहा कि सदन में जो हो रहा है, वह बेहद दुखद है। यदि आप लोगों में अपने साथियों के लिए थोड़ा सा भी सम्मान नहीं बचा है, तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं। इसको लेकर किसी सदस्य ने उन पर निजी टिप्पणी कर दी, जिसे सांसद और आगबबूला हो गईं। उन्होंने सभापति से अपील करते हुए कहा कि मेरे विरुद्ध और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए, ऐसे सदस्यों पर एक्शन होना चाहिए। कोई किसी को लेकर निजी टिप्पणी कैसे कर सकता है। किसी के भी दिल में अपने साथियों के लिए और बाहर बैठे सांसदों के लिए कोई आदर नहीं बचा है। बता दें कि कल सोमवार को ही सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जया बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स लीक मामले में समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था, जिसके बाद ED ने ऐश्वर्या से पूछताछ भी की थी।  कई लोग जया बच्चन के इस गुस्से को ऐश्वर्या से हुई पूछताछ से जोड़कर देख रहे हैं।  

आखिर क्यों नवाब मालिक ने बेटे के घर पर ED का छापा पड़ने वाली बात से किया इनकार

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -