पाकिस्तान के लिए जाधव को नुकसान पहुंचाना होगी करगिल से बड़ी गलती : जावेद अख्तर
पाकिस्तान के लिए जाधव को नुकसान पहुंचाना होगी करगिल से बड़ी गलती : जावेद अख्तर
Share:

नई दिल्ली : भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी और पाकिस्तान में जासूसी के कथित आरोप में फांसी की सजा का निर्णय झेल रहे कुलभूषण जाधव को लेकर लेखक-गीतकार और शायर जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है. जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा देना पाकिस्तान के लिए ठीक नहीं है. अगर पाकिस्तान जाधव को नुकसान पहुंचता है तो यह उसके लिए 65, 71 और करगिल से बड़ी गलती होगी.

आगे जावेद अख्तर ने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि वे जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है. गौरलब है कि भारत ने पाकिस्तान के साथ इस मसले पर कोई भी समझौता करने से इन्कार कर दिया है. वह हर हाल में जाधव की वापसी चाहता है और इसके लिए भारत ने पाकिस्तान से हर स्तर की वार्ता पर रोक लगा दी है. पाकिस्तान द्वारा कुलभूषण जाधव से भारतीय राजदूत ने भेंट की अपील को 14 बार खारिज कर दिया गया है.

भारत ने कहा है कि वह किसी भी तरह से पाकिस्तान मैरीटाइम सिक्युरिटी एजेंसी के प्रतिनिधिमंडल कीं मेजबानी करने के लिए तैयार नहीं है. इस प्रतिनिधिमंडल द्वारा रविवार को भारत में चर्चा की जाना है लेकिन अब जबकि भारत ने चर्चा से इन्कार किया है तो फिर मैरिटाईम सिक्युरिटी एजेंसी का आना खटाई में पड़ सकता है.

कुलभूषण जाधव को लेकर भारत ने रोकी पाकिस्तान से हर स्तर की वार्ता

Pak सिंगर अदनान सामी कुलभूषण मामले में पाकिस्तान पर दनादन बरसे

मोदीजी क्या हम सिर्फ बैठकर जाधव को मरते हुए देखेंगे?....

कुलभूषण मामले में PM नवाज़ शरीफ ने कहा दबाव में नहीं आएगा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -