डीन एम्ब्रोज हो सकते हैं रैसलमेनिया से बाहर
डीन एम्ब्रोज हो सकते हैं रैसलमेनिया से बाहर
Share:

हाल ही में डीन एम्ब्रोज को रॉ के एपिसोड में गंभीर चोट आई थी जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई है. अभी उन्हें रिंग में वापसी करने के लिए हरी झंडी नहीं मिली है. डीन एम्ब्रोज कुछ हफ्तों के लिए रिंग से बाहर रहेंगे और शायद डीन रैसलमेनिया से भी बाहर हो सकते हैं. WWE ने लगभग तय कर लिया है कि डीन की जगह वो सैथ रॉलिंस का पार्टन जेसन जॉर्डन को बना सकते हैं.  डीन, सैथ और रोमन अब फिर से शील्ड का हिस्सा है. अगर जेसन आने वाले समय में सैथ के साथ दिखते है तो एक तरह से वो शील्ड का ही हिस्सा बन जाएंगे.

इस हफ्ते की रॉ में जेसन जॉर्डन ने सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज के साथ मिलकर रॉ के टैग टीम चैंपियन शेमस, सिजेरो और समोआ जो के खिलाफ मैच लड़ा था. मुकाबले के बाद बताया गया कि डीन को हाथ के ट्राइसेप्स में गंभीर चोट आई है जिसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए लेकर गए. फिलहाल डीन की सही तरीके से सर्जरी हो गई है, लेकिन डॉक्टर्स ने साफ शब्दों में कहा है कि डीन को अभी आराम की सख्त जरुरत है.

WWE में टैग टीम चैंपियंस को लेकर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस का फिउड बीच में अटका हुआ है, लेकिन समोआ जो ने भी कदम रख दिया है और जैसे ही वह फिउड में नजर आए है वैसे ही जेसन को भी इसका हिस्सा बनाया गया है. जेसन जॉर्डन के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका है जिससे वो अपने पिता कर्ट एंगल की नजरों में इज्जत कमा सकते है. अब लाइव इवेंट्स में डीन की जगह कंपनी जेसन जॉर्डन को मौका देने वाली है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

नया रिकॉर्ड कायम कर एलेक्सा ब्लिस ने पछाड़ा शार्लेट फ्लेयर को

डीन एंब्रोज की चोट और रिंग में वापसी को लेकर बड़ा खुलासा

कर्ट एंगल का ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर सामने आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -